Aadujeevitham के खास सीन के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन 3 दिन तक रहे भूखे-प्यासे

Prithviraj Sukumaran Aadujeevitham: पृथ्वीराज सुकुमारन की लेटेस्ट फिल्म 'अदुजीविथम' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है और पृथ्वीराज सुकुमारन के अभिनय को भी खूब सराहा जा रहा है. इस सरवाइवल ड्रामा को नेशनल अवॉर्ड विन

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

Prithviraj Sukumaran Aadujeevitham: पृथ्वीराज सुकुमारन की लेटेस्ट फिल्म 'अदुजीविथम' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है और पृथ्वीराज सुकुमारन के अभिनय को भी खूब सराहा जा रहा है. इस सरवाइवल ड्रामा को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर ब्लेसी ने बनाया है. अब फिल्म के सिनेमेटोग्राफर सुनील ने पृथ्वीराज सुकुमारन पर फिल्माए गए एक आइकॉनिक सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का एक आइकॉनिक सीन है, जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आते हैं. सिनेमेटोग्राफर सुनील केएस ने बताया है कि 'द गॉट लाइफ' (Aadujeevitham) के इस खास सीन के लिए पृथ्वीराज सुकुमारन ने तीन दिन तक फास्टिंग की थी.

विजय देवरकोंडा ने अपनी फीस को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, बोले- 'अबतक बहुत कम...'

शरीर से पानी निकालने के लिए पी 30 ML वोदका सुनील के बताए इस खुलासे के बारे में क्रिस्टोफर कांगराज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रांसलेट करते लिखा है. सिनेमेटोग्राफर सुनील के वीडियो को शेयर करते हुए क्रिस्टोफर कांगराज ने लिखा है, ''पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस खास सीन के लिए 3 दिनों तक फास्टिंग की थी. उन्होंने आखिरी दिन तक पानी भी नहीं पिया था. शूट से पहले उन्होंने 30 मिलीलीटर वोदका पी ली थी, ताकि उनके शरीर से सारा पानी निकल जाए. क्रू उन्हें एक कुर्सी पर बैठाकर वहां ले गया. शूटिंग से पहले हमें पृथ्वीराज सुकुमारन को कुर्सी से हटाना पड़ा.''

Wow

For d Naked Scene, Prithviraj was fasting for 3 Days, not even water in last day; before shoot he took 30ML Vodka to drain remaining water frm body. He was carried in a chair to d location. We needed to lift him from the chair before the shot

pic.twitter.com/UjY3Kq0Ti9

— Christopher Kanagaraj (@Chrissuccess) April 2, 2024

उर्वशी रौतेला ने उड़ाया क्रिकेटर ऋषभ पंत की हाइट का मजाक? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

2008 में आए बेंयामिन के नॉवेल पर बेस्ड है फिल्म बता दें कि ब्लेसी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रियल लाइफ बेस्ट सरवाइवल ड्रामा है. इस फिल्म को 2008 में आए बेंयामिन के नॉवेल 'अदुजीविथम' पर बनाया गया है. इस फिल्म को विजुअल रोमांस ने प्रोड्यूस किया है. पृथ्वीराज सुकुमारन ने अलावा फिल्म में अमला पॉल, केआर गोकुल, हॉलीवुड एक्टर जिम्मी जीन लुईस, अरब एक्टर्स तालिब अल बलुशी और रिक्बी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 28 मार्च को थियेटर में आ चुकी है और फैन्स इसे पसंद भी कर रहे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Today: तीन NH समेत 114 सड़कें बंद...रोहतांग सहित ऊंची चोटियों पर हुई बर्फबारी ने बढ़ाई मुश्किल

राज्य ब्यूरो, शिमला। Himachal Weather Update: हिमपात और वर्षा के साथ आंधी ने बागवानों और किसानों की चिंताओं को बढ़ा दिया है। इन दिनों सेब में फूल आ रहे हैं और गेंहू पक कर तैयार होने को है। जबकि प्लम,आड़ू, खुबानी आदि फल लगे हुए हैं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now