मैदान- जोश और विश्वास से भरा है अजय की फिल्म का ट्रेलर, बर्थडे पर एक्टर ने फैंस को दी ट्रीट

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अब मैदान में फुटबॉल कोच बने नजर आएंगे. आज (2 अप्रैल) को एक्टर अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर भला वो फैंस को ट्रीट देने से कैसे चूक सकते थे. अजय के बर्थडे पर उनके चाहने वालों के लिए एक्टर की आने वाली फिल्म मैदान का एक और ट्रेलर रिलीज किया गया. इसने सबकी एक्साइटमेंट को और हाई कर दिया है.

फाइनल ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर की शुरुआत ही अजय के विश्वास के साथ शुरू होती है. प्रियामणि उनसे कहती हैं कि पूरी इंडिया में किसी को नहीं लगता कि हम जीतेंगे...लेकिन आपको लगता है, लेकिन कब? ट्रेलर में अजय को एक कोच के तौर पर बेहद आत्मविश्वासी दिखाया गया है. वो हारता है परहार नहीं मानता है. उसके आस पास के लोग उसे नीचा गिराने की कोशिशि करते हैं. लेकिन वो और ऊपर उठता है.

क्रेजी हुए फैंस

ट्रेलर में बोला गया अजय का एक डायलॉग फैंस के जहन में बस गया है. अजय कहते हैं- जो समझ में नहीं आए उसके बारे में बात नहीं करना चाहिए. यूजर्स इस ट्रेलर को फायर बता रहे हैं. वहीं अजय की फैन्स मान रहेहैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के हर रिकॉर्ड तोड़ देगी. यूजर्स का मानना है कि मैदान फिल्म बहुत सही मौके पर आ रही है. जब देश में हर कोई इस खेल से निराश हो रहा है, मान रहा है कि फुटबॉल टीम के बस का कुछ नहीं है. वहां ये फिल्म कारगर साबित हो सकती है.

Advertisement

यहां देखें ट्रेलर...

बाकी देखना तो दिलचस्प होगा कि थियेटर में ये फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है. इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर बोनी कपूर इतने कॉन्फिडेंट हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही फिल्म बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए 'मैदान' की एक स्क्रीनिंग रखी थी. एक डिस्ट्रीब्यूर ने तो फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पोस्ट में यहां तक कहा था कि 'मैदान' का नेशनल अवॉर्ड जीतना तय है.

मैदान का पहला ट्रेलर 7 मार्च को रिलीज किया गया था. फिल्म अजय देवगन के साथ प्रियामणि, गजराज राव भी हैं. फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है. मैदान 10 अप्रैल को थियेटर्स में रिलीज होगी. फिल्म का अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़ेमियां छोटे मियां से क्लैश हो रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Today: तीन NH समेत 114 सड़कें बंद...रोहतांग सहित ऊंची चोटियों पर हुई बर्फबारी ने बढ़ाई मुश्किल

राज्य ब्यूरो, शिमला। Himachal Weather Update: हिमपात और वर्षा के साथ आंधी ने बागवानों और किसानों की चिंताओं को बढ़ा दिया है। इन दिनों सेब में फूल आ रहे हैं और गेंहू पक कर तैयार होने को है। जबकि प्लम,आड़ू, खुबानी आदि फल लगे हुए हैं।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now