मयंक की रफ्तार का कहर...फेंक दी IPL सीजन की सबसे तेज, मैक्सवेल-ग्रीन चारों खाने चित

Mayank Yadav Fastest Ball: लखनऊ सुपर जाएंट्स के मयंक यादव की रफ्तार का कहर जारी है. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल के अपने पहले मैच में सबको प्रभावित किया था. अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ भी उनका तूफानी प्रदर्शन जारी है. मयं

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Mayank Yadav Fastest Ball: लखनऊ सुपर जाएंट्स के मयंक यादव की रफ्तार का कहर जारी है. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल के अपने पहले मैच में सबको प्रभावित किया था. अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ भी उनका तूफानी प्रदर्शन जारी है. मयंक ने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंकी. उन्होंने अपने ही रिकॉर्ड में सुधार किया. मयंक ने आरसीबी के खिलाफ मैच में भी 3 विकेट लिए.

अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा मयंक ने आरसीबी के खिलाफ 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंककर इस सीजन की सबसे तेज गेंद के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया. उन्होंने इससे पहले आरसीबी के खिलाफ 155.8 किमी प्रति घंटे की स्पीड से गेंद फेंकी थी. मयंक सबसे ज्यादा बार आईपीएल में 155 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की स्पीड से गेंद करने वाले बॉलर बन गए. उन्होंने 2 मैच में 3 बार ऐसा किया. इससे पहले उमरान मलिक ने 26 और एनरिच नोर्खिया ने 42 मैच में 2-2 बार ऐसा किया है.

ये भी पढ़ें: RCB vs LSG: लखनऊ ने दिखाया पावर, होमग्राउंड पर RCB की लगातार दूसरी हार, मयंक यादव ने गेंद से उगली आग

Mayank Yadav with an absolute ripper to dismiss Cameron Green

Head to @JioCinema and @StarSportsIndia to watch the match LIVE#TATAIPL | #RCBvLSG pic.twitter.com/sMDrfmlZim

— IndianPremierLeague (@IPL) April 2, 2024

मैक्सवेल और ग्रीन को किया चारों खाने चित मयंक ने सबसे पहले ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया. उन्होंने मैक्सवेल को निकोलस पूरन के हाथों कैच कराया. मैक्सवेल 2 गेंद पर खाता भी नहीं खेल पाए. इसके बाद उन्होंने कैमरन ग्रीन को अपना शिकार बनाया. मयंक की गेंद को ग्रीन खेल ही नहीं पाए. उनकी रफ्तार से चकमा खाए और क्लीन बोल्ड हो गए. मयंक ने इसके बाद रजत पाटीदार को देवदत्त पडिक्कल के हाथों कैच कराया. उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट लिए.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली को IPL में अपना पहला शिकार बनाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कौन हैं सलमान के घर फायरिंग में गुजरात से पकड़े गए दोनों आरोपी? मुंबई टू भुज पुलिस के एक्शन की Inside Story

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now