नव वर्ष महोत्सव के जरिए बीजेपी का विपक्षी दलों पर पलटवार, कहा- बंद होगी नफरत की दुकान

<

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी द्वारा नव वर्ष महोत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शामिल हुए. इस कार्यक्रम के जरिए बीजेपी ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अब चुनाव नजदीक आ गया है तो देश की तमाम पार्टियों मंदिरों में जाने का ढोंग कर रही हैं. विपक्षी पार्टियां लगातार मोदी जी को रोकने का काम कर रही हैं, उनके रास्ते में कांटे बिछाने का काम कर रही हैं.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है. लोकसभा चुनाव के पहले फेज में उत्तराखंड की पांच सीटों पर भी वोटिंग हुई और मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड की जनता पांचो सीटें भारतीय जनता पार्टी को जीताएगी.

पुष्कर सिंह धामी ने इंडिया गठबंधन पर भी निशाना साधा. उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि नफरत की दुकान बंद होने वाली है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की पार्टी यहां पर किस तरह से काम कर रही है, यह किसी से छुपा नहीं है. सीएम ने लोगों से अपील की कि सातों सीट जितानी है और 400 का जो नारा है उसे पूरा करना है.

Advertisement

वीरेंद्र सवचदेवा ने केजरीवाल पर किया हमला
इस कार्यक्रम में लगभग 51 हजार से ज्यादा लोगों ने एक साथ हनुमान चालीसा का पाठ किया. कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार सनातन धर्म के बारे में नहीं सोचती.

51 हजार लोगों ने किया हनुमान चालीसा का पाठ
इस कार्यक्रम के लिए इंदिरा गांधी स्टेडियम में देशभर से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. जय श्री राम के नारे से पूरा स्टेडियम गूंज उठा. लोगों का कहना है यह बहुत गौरव का पल है. हाथों में झंडा लहराया जा रहा है.

गायिका अनुराधा पौडवाल भी हुईं शामिल
मशहूर भजन गायिका और भाजपा नेता अनुराधा पौडवाल भी इस कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर पहुंची. उन्होंने आजतक से खास बातचीत में कहा कि देशभर में इस तरह के कार्यक्रम होने चाहिए. यह पहला कार्यक्रम है और मुझे उम्मीद है आगे अभी इसी तरीके के और भी कार्यक्रम देश भर में होंगे. उन्होंने कहा कि जब ऐसे कार्यक्रम होते हैं तो अच्छा लगता है कि एक साथ एक मंच पर धर्मगुरु मौजूद होते हैं. कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी के सातों उम्मीदवार मौजूद रहे. कार्यक्रम के जरिए भाजपा ने साधु संतों से जीत के लिए आशीर्वाद मांगा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan: महिला की आंत से निकाली 30 पथरियां, डॉक्टर भी हुए हैरान; आंतों में जगह-जगह हुए घाव

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। जयपुर स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल में एक महिला की आंत का चार फीट का हिस्सा काटकर अलग कर 30 पथरियां निकाली गई। महिला का ऑपरेशन करने वाले चिकित्सक डॉ. जीवन कांकरिया ने बताया कि इस तरह का यह पहला मामला सामने आया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now