काजोल ने नेट वाली साड़ी में दिखाया किलर लुक, कैप्शन में लिखी ये खास बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल 90s में भी पॉपुलर थीं और आज भी उनका अंदाज जरा भी फीका नहीं पड़ा है. आज भी वह धमाकेदार प्रोजेक्ट्स से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. फैमिली के साथ साथ उन्होंने प्रोफेशनल काम को बखूबी संभाला है. साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल 90s में भी पॉपुलर थीं और आज भी उनका अंदाज जरा भी फीका नहीं पड़ा है. आज भी वह धमाकेदार प्रोजेक्ट्स से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. फैमिली के साथ साथ उन्होंने प्रोफेशनल काम को बखूबी संभाला है. साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जैसे हाल में ही उन्होंने कुछ थ्रोबैक फोटोज को शेयर किया है.

लेटेस्ट पोस्ट में काजोल ने लाइफ मंत्र फैंस के साथ शेयर किया है. जो काफी मजेदार है. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की. जिसमें वह काले रंग की जालीदार साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

काजोल का कैप्शन है मजेदार काजोल ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और एम्बेलिश्ड क्लच के साथ पूरा किया और अपने बालों को जूड़े में बांधा. काजोल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जिंदगी छोटी है, मेरा पल्लू लंबा रहने दो!"

रानी मुखर्जी और काजोल का रिश्ता है बेहद खास, फैमिली में हैं कई बड़े धुरंधर

काजोल का नया प्रोजेक्ट काजोल को आखिरी बार 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'द ट्रायल' में देखा गया था. वह जल्द ही 'दो पत्ती' में दिखाई देंगी, इसमें कृति सेनन और शाहीर शेख भी हैं. दो पत्ती को कृति सेनन ही प्रोड्यूस कर रही हैं. ये नेटफ्लिक्स का प्रोजेक्ट है.

इनपुट: एजेंसी

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Delhi Weather: दिल्लीवालों को अभी और सताएगी गर्मी, 24 मई तक लू चलने की आशंका

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now