लोकसभा चुनाव की तैयारियों की लगातार हो रही समीक्षा, डीएम, एसपी ने डिस्पैच सेंटर का किया निरीक्षण, सेक्टर पदाधिकारी संग की बैठक

मोतिहारी, नरेंद्र झा

चिरैया, ढाका, हरसिद्धि एवं गोविंदगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए बनाए गए डिस्पैच सेंटर का का जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण एवं वहां के सेक्टर पदाधिकारी तथा सेक्टर पुलिस पदाधिकारी के साथ की बैठक लोकसभा आम

4 1 81
Read Time5 Minute, 17 Second

मोतिहारी, नरेंद्र झा

चिरैया, ढाका, हरसिद्धि एवं गोविंदगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए बनाए गए डिस्पैच सेंटर का का जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने किया निरीक्षण एवं वहां के सेक्टर पदाधिकारी तथा सेक्टर पुलिस पदाधिकारी के साथ की बैठक लोकसभा आम निर्वाचन 2024 को सफलतापूर्वक संपन्न कराने को लेकर विधानसभा वार बनाए गए डिस्पैच सेंटर का जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के द्वारा लगातार निरीक्षण किया जा रहा है एवं सेक्टर पदाधिकारी तथा सेक्टर पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक कर सभी जरूरी निर्देश दिए जा रहे हैं। आज जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल एवं पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा के द्वारा 21-ढाका विधानसभा क्षेत्र के लिए महादेव साह +2 उच्च विद्यालय, चिरैया में बनाए गए डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण किया गया और वहीं पर 20- चिरैया विधानसभा क्षेत्र एवं 21- ढाका विधानसभा क्षेत्र के सभी सेक्टर पदाधिकारी एवं सेक्टर पुलिस पदाधिकारी के साथ बैठक कर समीक्षा की गई। इसके पश्चात जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक 13-हरसिद्धि विधानसभा क्षेत्र के लिए महंत शिव शंकर गिरी कॉलेज में बनाए गए डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण किया गया तथा इस विद्यालय के सभागार में सभागार में 13- हरसिद्धि एवं 14-गोविंदगंज विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर पदाधिकारी सेक्टर पुलिस पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक की गई।

बैठक में जिलाधिकारी के द्वारा पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया जिसमें मुख्य रूप से ईवीएम कमिश्निंग,पोस्टल बैलेट से मतदान की प्रक्रिया एवं तिथि के बारे में बताया गया। सेक्टर पदाधिकारी को मतदान से पूर्व, मतदान के दिन एवं मतदान के पश्चात किए जाने वाले कार्य एवं बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई। सेक्टर पदाधिकारी को अपने क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहकर कार्य करने का निर्देश दिया गया। जिलाधिकारी के द्वारा मतदान की तिथि से 5 दिन पहले से लेकर मतदान की समाप्ति तक सेक्टर पदाधिकारी द्वारा किए जाने वाले कार्यों को विस्तार से बताया गया और उसे ससमय पूर्ण करने का निर्देश दिया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा भी उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित किया गया।पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सेक्टर पदाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी एक साथ सहयोगपूर्ण रवैया अपनाते हुए क्षेत्र में काम करेंगे और हर स्तर पर पुलिस पदाधिकारी सेक्टर पदाधिकारी को सहयोग करेंगे। कार्य के दौरान कहीं कोई शिथिलता नहीं आनी चाहिए। निर्वाचन का कार्य टीम भावना के आधार पर किया जाता है और इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है। बैठक में उप विकास आयुक्त पूर्वी चंपारण,अनुमंडल पदाधिकारी,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, भूमि सुधार उप समाहर्ता, संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी एवं थानाध्यक्ष उपस्थित थे।

स्वर्णिम भारत न्यूज़
+91 120 4319808|9470846577

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now