अतीक अहमद के बेटों ने पास की ISCE बोर्ड परीक्षा, आए इतने फीसदी नंबर

<

4 1 32
Read Time5 Minute, 17 Second

बाहुबली अतीक अहमद की हत्या हुए एक अरसा बीत चुका है, लेकिन अभी भी ये नाम किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाता है. इस बार अतीक अहमद का नाम उसके बेटों की वजह से चर्चा में है, और अच्छी वजह से है. असल में अतीक अहमद के दो बेटे हाईस्कूल और इंटर में थे.खबर है कि दोनों पास हो गए हैं.

उमेश पाल मर्डर केस के बाद अतीक अहमद के दो बेटों को राजरूपपुर के बाल सुधार गृह में रखा गया था. जब वह यहां से छूटे तो अपनी मौसी के घर प्रयागराज के धूमनगंज के हटवा गांव में जाकर रहने लगे. अतीक अहमद के इन्हीं दोनों बेटों में बड़े बेटे ने 12वीं की परीक्षा पास की और छोटे बेटे ने दसवीं की परीक्षा पास कर ली है.

अतीक अहमद के दोनों बेटे में बड़े बेटे अहजम अहमद ने आईएससीएसई के घोषित हुए रिजल्ट में इंटर में पास हो गए हैं. वहीं अतीक अहमद के छोटे बेटे अबान अहमद ने हाईस्कूल की परीक्षा पास की है. अतीक के दोनों बेटे सेंट जोसेफ कॉलेज में पढ़ते थे. मिली जानकारी के मुताबिक अतीक के दोनों बेटे सिर्फ परीक्षा देने के लिए स्कूल जाते थे. दोनों बेटों परीक्षा में 70 फीसदी से अधिक नंबर मिले हैं.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक दोनों कभी स्कूल तो नहीं आए लेकिन परीक्षा में शामिल हुए थे. यही नहीं उन्होंने अपना हर असाइनमेंट भी समय पर जमा किया था. अतीक के बड़े और पांच भाइयों में चौथे नंबर के अजहम ने 76.4% अंक हासिल किए हैं, जबकि छोटे बेटे आबान को हाईस्कूल में 68.4% नंबर मिले हैं.

अजहम अहमद का 12वीं का रिजल्ट

1. अंग्रेजी- 82,

2. हिन्दी- 83,

3. इतिहास- 77,

4. भूगोल- 60,

5. फिजिकल एजुकेशन- 80


आबान अहमद 10वीं का रिजल्ट

1. अंग्रेजी- 78

2. हिन्दी- 82

3. इतिहास-नागरिक शास्त्र-भूगोल (HCG)- 57

4. गणित- 34

5. विज्ञान- 49

6.फिजिकल एजुकेशन- 76

मौसी के पास रह रहे हैं दोनों भाई
बाहुबली अतीक अहमद की हत्या हुए 1 साल से अधिक समय हो गया है. अतीक अहमद के परिवार के अधिकतर लोग या तो फरार हैं या तो जेल में हैं. अतीक के दो बड़े बेटे में उमर अहमद लखनऊ की जेल में तो छोटा बेटा अली प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद है तो वहीं घर की महिलाओं मे अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा, के अलावा अतीक अहमद की बहन भी फरार चल रही है. इस वक्त मौजूदा समय में अहजम और अबान बाल सुधार गृह से छूटने के बाद प्रयागराज के धूमनगंज इलाके के हटवा गांव में अपने मौसी के घर में रह रहे हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: शिबू सोरेन को क्यों कहा जाता करिश्माई नेता? दिशोम गुरु की मिली उपाधि; संघर्ष से सियासत तक पहुंचे

प्रायः ऐसा कम ही होता है कि आम लोग अपने प्रतिनिधि में ईश्वर की छवि देखते हों। जीते जी किंवदंती बन चुके झारखंड के सत्तारूढ़ क्षेत्रीय दल झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के सर्वेसर्वा शिबू सोरेन की लोकप्रियता कुछ ऐसी ही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now