Arvind kejriwal supporters in IPL Match- आईपीएल मैच में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सपोर्ट में नारेबाजी, तीन लोगों को पुलिस ने पकड़ा

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Arvind kejriwal supporters in IPL Match: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में मंगलवार (7 मई) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मुकाबला खेला गया. यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुआ. इसी दिन लोकसभा चुनाव के तहत कुछ राज्यों में वोटिंग भी हुई.

मगर दिल्ली में खेले गए इस मुकाबले के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिला. कुछ दर्शक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल केसपोर्ट में नारेबाजी करते नजर आए. उन्होंने स्पेशल टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर केजरीवाल के सपोर्ट में कुछ स्लोगन भी लिखे थे.

टी-शर्ट्स पर लिखा था, 'जेल का जवाब वोट से'

मैच के दौरान कुछ ग्रुप ने केजरीवाल के सपोर्ट में नारे भी लगाए. उनकी टी-शर्ट्स पर लिखा था, 'जेल का जवाब वोट से'. स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था सख्त रही. तुरंत दिल्ली पुलिस ने उन लोगों को समझाया. इसके बाद ज्यादातर लोग वापस लौट गए. मगर दिल्ली पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने उन लोगों को समझाया कि स्टेडियम मैच देखने के लिए आए हैं. इस तरह का व्यवहार न करें. आगे भी कभी ऐसा न करें. बताया गया है कि पुलिस तीनों को पूछताछ के बाद हिदायत देकर छोड़ भी सकती है. फिलहाल, किसी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं हुआ है.

Advertisement

दर्शकों को DCP सेंट्रल ने दी खास हिदायत

DCP सेंट्रल ने कहा, 'स्टेडियम के हर कोने में हमारे जवान तैनात हैं. हमने सार्वजनिक तौर पर उपद्रव करने के आरोप में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. कुछ कानूनी प्रक्रियाओं के बाद उन्हें रिहा कर दिया जाएगा. हम सभी दर्शकों को यह समझा रहे हैं कि मैच का मजा लें और इस तरह की कोई भी गतिविधि ना करें और ना ही उसमें शामिल हों.'

इससे पहले भी IPL मैच में हो चुका ऐसा

इससे पहले 21 अप्रैल को भी इस तरह का एक मामला धर्मशाला के पास मुल्लांपुर स्टेडियम से सामने आया था. तब उस स्टेडियम में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच मैच खेला गया था. उस मैच में भी कुछ दर्शक इसी तरह की टी-शर्ट्स पहनकर पहुंचे थे.

उन दर्शकों की टी-शर्ट्स पर स्लोगन लिखे थे, 'मैं भी केजरीवाल' और 'जेल का जवाब वोट से'. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय जेल में हैं. वहीं से सरकार भी चला रहे हैं. उनके समर्थन में दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर लगातार प्रदर्शन लगातार हो रहे हैं..

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: सुखपाल खैहरा के बयान ने लिया राजनीतिक रंग, सीएम भगवंत मान ने रोड शो के दौरान पूछे तीखे सवाल

जतिंदर कुमार,जैतो। (Punjab Politcs Hindi News) खैहरा द्वारा बाहरी सूबों से आकर यहां मेहनत करने वाले लोगों के खिलाफ जो बोला जा रहा है वह उसकी छोटी सोच को दर्शाता है। हमें ऐसी छोटी सोच वाले लोगों से दूर रहना चाहिए। यह बात मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bha

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now