Apple जल्द उतारेगा फोल्डेबल iPhone, प्रोडक्शन को लेकर सामने आई ये डिटेल

Foladable iPhone: 9to5Mac की एक हालिया रिपोर्ट में Haitong इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक जेफ पु के एक नए निवेशक नोट के अनुसार, Apple अपने फोल्डेबल डिवाइस पर काम तेज कर रहा है, जिसमें 20.3-इंच मैकबुक और एक फोल्डेबल iPhone शामिल है. विश्लेषक ने

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

Foladable iPhone: 9to5Mac की एक हालिया रिपोर्ट में Haitong इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक जेफ पु के एक नए निवेशक नोट के अनुसार, Apple अपने फोल्डेबल डिवाइस पर काम तेज कर रहा है, जिसमें 20.3-इंच मैकबुक और एक फोल्डेबल iPhone शामिल है. विश्लेषक ने यह भी कहा कि 20.3 इंच के फोल्डेबल डिवाइस का बड़े पैमाने पर उत्पादन और 2026 या 2027 में रिलीज होगा. इस बीच, फोल्डेबल आईफोन का बड़े पैमाने पर उत्पादन 2026 के अंत में शुरू होने की उम्मीद है.

विश्लेषक ने कहा कि ऐप्पल के फोल्डेबल डिवाइस कंपनी के लिए "अल्ट्रा-हाई-एंड मार्केट" को टारगेट करने वाली एक नई प्रोडक्ट सीरीज होगी. पु ने यह भी कहा कि Apple अपने नए फोल्डेबल iPhones के लिए 2 स्क्रीन साइज़ तलाश रहा है जिनमें 7.9-इंच और 8.3-इंच शामिल है.

इससे पहले, विश्लेषक मिंग-ची-कुओ ने भी बताया था कि ऐप्पल 20.3 इंच के फोल्डेबल मैकबुक पर काम कर रहा है, लेकिन कहा कि यह डिवाइस 2027 तक जारी नहीं किया जा सकता है. ब्लूमबर्ग के मार्क गर्नमैन ने भी हाल ही में दावा किया था कि ऐप्पल "डुअल-स्क्रीन की खोज कर रहा है" , फोल्डेबल मैकबुक/आईपैड हाइब्रिड".

इसके अलावा, पेटेंटली ऐप्पल की एक हालिया रिपोर्ट से पता चला है कि ऐप्पल ने पिछले अक्टूबर में अमेरिकी पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय (यूएसपीटीओ) के साथ एक हिंज के लिए एक पेटेंट दायर किया था जिसका उपयोग फोल्डेबल डिवाइसों में किया जाएगा. पेटेंट से पता चलता है कि ऐप्पल का फोल्डेबल अंदर और बाहर दोनों तरफ से मोड़कर किसी भी अन्य बड़े पैमाने पर बाजार के उत्पाद की तुलना में अधिक गति की पेशकश कर सकता है. हालांकि, पेटेंट जानबूझकर व्यापक है, जिसका अर्थ है कि पेटेंट किए गए हिंज को फोन, लैपटॉप, टैबलेट या अन्य पोर्टेबल इलेक्ट्रॉनिक्स पर लागू किया जा सकता है.

अन्य खबरों में, ऐप्पल 7 मई को अपना 'लेट लूज़' इवेंट आयोजित कर रहा है, जहां कंपनी अपने आईपैड लाइन-अप में कुछ जरूरी अपग्रेड ला सकती है. टिम कुक के नेतृत्व वाली कंपनी आईपैड प्रो वेरिएंट के साथ अपना पहला एम4 चिपसेट पेश कर सकती है, जिसे ओएलईडी डिस्प्ले के साथ अपग्रेड भी किया जा सकता है. इस बीच, आईपैड एयर संस्करण को 12.9 इंच की बड़ी स्क्रीन मिल सकती है, जो पहले प्रो लाइनअप के लिए आरक्षित थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

झारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदी

News Flash 19 मई 2024

झारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदी

Subscribe US Now