Potronics लाया वियरेबल ब्लूटूथ स्पीकर, अनकम्फर्टेबल इयरबड्स की कर देगा छुट्टी

Wearable Speaker: आपको अगर भारी भारी हेडसेट या अनकम्फर्टेबल इयरबड्स से छुटकारा चाहिए तो मार्केट में आपके लिए जोरदार ऑप्शन आ गया है. दरअसल पोर्ट्रोनिक्स ने टॉक थ्री वियरेबल ब्लूटूथ स्पीकर को मार्केट में उतार दिया है. ये उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

Wearable Speaker: आपको अगर भारी भारी हेडसेट या अनकम्फर्टेबल इयरबड्स से छुटकारा चाहिए तो मार्केट में आपके लिए जोरदार ऑप्शन आ गया है. दरअसल पोर्ट्रोनिक्स ने टॉक थ्री वियरेबल ब्लूटूथ स्पीकर को मार्केट में उतार दिया है. ये उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो हमेशा चलते रहते हैं. यह अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर ऑडियो की क्वॉलिटी से समझौता किए बिना जोरदार पोर्टेबिलिटी ऑफर करता है.

क्या है खासियत

महज 67 ग्राम वजनी, फेदर लाइट टॉक थ्री प्रभावशाली ऑडियो आउटपुट और 10 घंटे तक की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ एक पंच पैक करता है. चाहे आप जिम में हों, साइकिल चला रहे हों, गाड़ी चला रहे हों, खाना बना रहे हों, या बस आराम कर रहे हों, यह जोरदार डिवाइस आपको म्यूजिक और कॉल से कनेक्ट रखता है.

बिल्ट-इन माइक्रोफोन से लैस, टॉक थ्री आपको क्लियर ऑडियो और वीडियो कॉल करने की सुविधा देता है, जो दोस्तों के साथ बातचीत करने या वर्चुअल मीटिंग्स में भाग लेने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. अपने हाईटेक ब्लूटूथ V5.3 चिप की बदौलत, टॉक थ्री आपके स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप के साथ पेयरिंग देता है जो 10 मीटर तक की दूरी पर एक स्थिर कनेक्शन प्रदान करता है. साथ ही, एकल 2W ड्राइवर म्यूजिक, फिल्मों और कॉल के लिए समान रूप से रिच ऑडियो एक्सपीरियंस देता है.

टॉक थ्री न केवल कॉम्पैक्ट और हल्का है, बल्कि यह मजबूत और जल प्रतिरोधी (आईपीएक्स5) भी है, जो इसे बाहरी रोमांच और सक्रिय जीवन शैली के लिए उपयुक्त बनाता है. दो तरफा मैग्नेट और एक स्प्रिंग क्लिप यह सुनिश्चित करते हैं कि यह आपकी बाइक, जिम उपकरण, कपड़े, या जहां भी आपको इसकी आवश्यकता हो, सुरक्षित रहे. इस्तेमाल में आसानी के लिए डिज़ाइन किए गए, टॉक थ्री में ग्रिल पर सहज स्पर्श बटन हैं जो प्लेबैक, वॉल्यूम और कॉल पर सहज नियंत्रण प्रदान करते हैं.

मूल्य और उपलब्धता

पोर्ट्रोनिक्स टॉक थ्री वियरेबल ब्लूटूथ स्पीकर 12 महीने की वारंटी के साथ सिर्फ 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर Portronics.com पर उपलब्ध है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal Teacher Recruitment Scam: CBI को WBSSC के सर्वर से मिले महत्वपूर्ण ई-मेल, रिश्वत देकर नौकरी लेने और देने वालों की होगी पहचान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सीबीआइ ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के क्रम में पश्चिम बंगाल विद्यालय सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) के सर्वर से कुछ महत्वपूर्ण ई-मेल के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि इन ई-मेल से कई अयोग्य उम्मीदवारों की प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now