सिरदर्द हुआ, जमीन पर गिरा और तड़पने लगा... जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

4 1 31
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में जिम कर रहे युवक की मौत हो गई. यहां शहर के सिद्धगिरी इलाके में 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. उसी दौरान उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा. आनन-फानन में युवक को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटनाका सीसीटीवी सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र के पियरी इलाके के रहने वाले 32 वर्षीय दीपक गुप्ता बॉडी बिल्डिंग किया करते थे. रोज की तरह वे शहर के सिद्धगिरी बाग इलाके में स्थित एक जिम में सुबह एक्सरसाइज करने पहुंचे थे. एक्सरसाइज करने के दौरान जब उनके सिर में दर्द हुआ तो वह बैठ गए और अपना सिर पकड़ लिया.

यहां देखें Video

यह भी पढ़ें: हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन, इस बार नहीं मिला था टिकट

बैठे-बैठे कुछ ही देर बाद दीपक जमीन पर गिर गए और तड़पने लगे. दीपक को जमीन पर गिरा देख आसपास एक्सरसाइज करने वाले अन्य युवक दौड़कर दीपक के पास पहुंचे. यह वाकया सीसीटीवी में भी रिकॉर्ड हो गया है. इसके बाद दीपक को तुरंत महमूरगंज इलाके में स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

माना जा रहा है कि एक्सरसाइज के बाद दीपक को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. ऐसा दिल का आकार बढ़ने की वजह से हो सकता है. दीपक के पीछे उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं. दीपक की मौत के बाद उनके परिवार के लोग सदमे में हैं. शव का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर उनके स्वजनों ने कर दिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Patna News: पटना के नामी स्कूल के नाले में छात्र का शव मिलने से हड़कंप, गुस्‍साए लोगों ने बिल्डिंग में लगा दी आग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Patna News: पटना में दीघा थाना क्षेत्र के रामजी चक स्थित स्कूल टिनी टोट एकेडमी (Tiny ToT Academy) के नाले में बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बच्चे की उम्र करीब 7 साल बताई जा रही है। वहीं, स्थानीय लोगों

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now