मेरठ- जब दुकान में घुसकर 4 बदमाशों ने तान दी बंदूक, व्यापारी ने हिम्मत दिखाकर यूं उल्टे पैर दौड़ाया, Video

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

UP Crime News: मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ युवक एक व्यापारी के ऑफिस में घुसते हैं और फायरिंग करने लगतेहैं. हालांकि, जिस पर फायरिंग की जा रही है, वह शख्स बच जाता है और किसी तरह सभी को अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अपने दफ्तर से बाहर धकेल देता है. वीडियो मेरठ के थाना इकली क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां शनिवार को चार नकाबपोश बदमाश दिनदहाड़े एक व्यापारी के कार्यालय में घुसे और उसपर फायरिंग की.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यापारी के कार्यालय में बेखौफ बदमाश हथियारों से लैस होकर घुस गए. जब तक वह अंदर फायरिंग करते, उससे पहले ही व्यापारी और उसके साथ वहां मौजूद दो लोगों ने हिम्मत दिखाई और जान बचाने के लिए कुर्सी और अन्य भारी समान बदमाशों पर फेंकना शुरू कर दिया. इस वजह से सभी बदमाश बाहरचले गए और फिर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद कारोबारी व अन्य लोग ऑफिस के सोफे को दरवाजे के सामने करके उसके पीछे फायरिंग से बचने के लिए छिप गए.

एल्युमिनियम का कारोबार करते हैं पीड़ित कारोबारी
घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि जिम में दो पक्ष में आपसी झगड़ा हुआ था.इसके बाद थाना इंचौली में मुकदमा दर्ज कर फायरिंग में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बताया जाता है कि मेरठ के थाना इकली क्षेत्र निवासी जमील अहमद अल्युमिनियम का कारोबार करते हैं. इनका इकरा एंटरप्राइजेज नाम से एक फॉर्म है. जिसका दफ्तर चोली के मुख्य मार्ग पर है.

Advertisement

हाथ में पिस्तौल लेकर कारोबारी के दफ्तर में घुस गए बदमाश
जमील के अनुसार शनिवार दोपहर करीब 1:00 बजे में दफ्तर में थे और उनके साथ अन्य दो लोग भी बैठे थे. तभी चार नकाबपोश हमलावर हाथ में रिवाल्वर लेकर अंदर घुसे और गोली चलाने लगे. इस फायरिंग से कार्यालय में अफरा तफरी मच गई और वह जान बचाने लगे. घटना का पूरा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और अब पूरा वीडियो वायरल हो रहा है.

चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्यापारी ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी जान बचाई. जमील का आरोप है कि बदमाशों ने उसके ऑफिस में घुसकर जान मारने की नीयत से तीन से चार राउंड फायरिंग की. फिर वहां से भाग निकले. वहीं इस मामले में पुलिस ने बयान जारी करते हुए बताया कि दो पक्षों में जिम में आपसी झगड़ा हुआ था. फायरिंग की घटना में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

सिर्फ 10 दिन में ही खत्म हो गई 14 साल पुरानी शादी, पत्नी और बच्चे को पति भरण-पोषण के देगा तीन करोड़ रुपये

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। तलाक और भरण-पोषण के मामले निस्तारित होने में कई साल लग जाते हैं। लेकिन जयपुर के पारिवारिक न्यायालय संख्या-तीन ने 14 साल पुरानी शादीशुदा दम्पति का तलाक दस दिन में आपसी सहमति से करवा दिया।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now