अयोध्या LIVE- पीएम मोदी ने किए रामलला के दर्शन, कुछ देर में शुरू होगा रोडशो

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अयोध्या पहुंचे. इस साल जनवरी में राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान राम लला के अभिषेक समारोह के बाद PM मोदी ने आज पहली बार अयोध्या का दौरा कर रहे हैं. PM मोदी ने रामलला के दर्शन किए. लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच वह करीब 2 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी होंगे. पीएम और सीएम वहां 15 मिनट रहेंगे. इसके बाद पीएम राम जन्मभूमि सुग्रीव किला राम पथ से रोड शो करेंगे. PM मोदी के रोड शो से जुड़ी हर खबर के लिए यहां पढ़िए...LIVE UPDATES

  • PM मोदी ने रामलला के दर्शन किए.

इससे पहले आज यानी रविवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी के गढ़ उत्तर प्रदेश के इटावा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इटावा में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, पीएम ने कहा कि मोदी रहे ना रहे देश हमेशा रहेगा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी क्या कर रहे हैं? वे अपने भविष्य और अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी इस वक्त जोर-शोर से लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे हुए हैं. हर रोज वह देश के अलग-अलग हिस्सों में रोड शो और चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में वह रविवार यानी 5 मई को अयोध्या पहुंच रहे हैं.

Advertisement

BJP उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में करेंगे रोड शो
पीएम मोदी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे. अयोध्या में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा. शनिवार को पीएम ने झारखंड में कहा कि 500 साल से हमारी कितनी बेटियां संघर्ष करती रहीं, लाखों लोग शहीद होते रहे, लंबा संघर्ष चला, शायद दुनिया में इतना लंबा संघर्ष कहीं नहीं हुआ होगा, जो अयोध्या में हुआ. आपके वोट की ताकत से आज राम मंदिर बन गया.

अयोध्या से कौन-कौन मैदान में?
फैजाबाद में पांचवें चरण में वोटिंग होगी. यहां 20 मई को वोट डाले जाएंगे. पांचवें चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, कैसरगंज और गोंडा में भी वोटिंग होगी. अयोध्या (फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र) से बसपा ने ब्राह्मण चेहरे को उम्मीदवार बनाया है. मायावती ने अंबेडकरनगर के बीजेपी के जिलाध्यक्ष रहे सच्चिदानंद पांडेय 'सचिन' को बसपा में शामिल कराने कर बाद अयोध्या से टिकट दिया है. उधर, इस सीट पर बीजेपी ने लल्लू सिंह और समाजवादी पार्टी-कांग्रेस अलायंस ने अवधेश प्रसाद पर भरोसा जताया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Delhi Weather: दिल्लीवालों को अभी और सताएगी गर्मी, 24 मई तक लू चलने की आशंका

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now