चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी! कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, बोलीं- राजनीति ही करूंगी...

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार हैं. उन्हेंहिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट मिला है. मंडी की बेटी कंगना जोर शोर से प्रचार में जुटी हैं. उन्हें उम्मीद है इस चुनाव में उनकी जीत होगी. कंगना ने आज तक से खास बातचीत में फिल्मों, लोकसभा चुनाव और राजनीति पर बात की. यहां कंगना ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान किया. जानें क्या.

राजनीति के लिए बॉलीवुड छोड़ देंगी कंगना?

कंगना ने इशारा किया कि लोकसभा चुनाव में अगर वो जीतती हैं, तो धीरे-धीरे शोबिज की दुनियाको छोड़ सकती हैं. क्योंकि वो एक ही काम पर फोकस करना चाहेंगी. कंगना से पूछा गया- फिल्म और राजनीति को कैसे मैनेज कर पाएगी? इस पर एक्ट्रेस बोलीं, 'मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं, मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं. अगर मुझे राजनीति में संभावना दिखती है कि लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो फिर में राजनीति ही करूंगी. आईडियली में एक ही काम करना चाहूंगी.

''अगर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी जरूरत है तो फिर मैं उसी दिशा में जाऊंगी. मैं अगर मंडी से जीत जाती हूं तो फिर मैं राजनीति ही करूंगी. मुझे कई फिल्ममेकर कहते हैं कि राजनीति में मत जाओ.आपको लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए. मेरी निजी महत्वाकांक्षाओं की वजह से लोग सफर कर रहे हैं यह तो अच्छा नहीं है. मैंने एक प्रिविलेज लाइफ जी है, अगर अब लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है तो उसे भी पूरा करूंगी. मुझे लगता है सबसे पहले लोगों की आपसे जो उम्मीदें है आपको उसके साथ जस्टिस करना चाहिए.''

Advertisement

राजनीति और फिल्मी दुनिया में कितना फर्क?

एक्ट्रेस से पूछा गया कि फिल्मों के मुकाबले राजनीति की लाइफ एकदम अलग होती है. क्या ये सब उन्हें जंच रहा है? जवाब में कंगना बोलीं- फिल्मों की एक झूठी सी दुनिया है. वो अलग वातावरण बनाया जाता है. एक बबल बनाया जाता है लोगों को आकर्षित करने के लिए. लेकिन राजनीति एक वास्तविकता है. लोगों के साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है, मैं नई हूं पब्लिक सर्विस में, बहुत कुछ सीखना है.

परिवारवाद पर क्या बोलीं कंगना?

कंगना रनौत ने परिवारवाद पर कहा- स्वाभाविक है. मुझे लगता है कहीं ना कहीं हमने परिवारवाद को फिल्मों और पॉलिटिक्स तक सीमित कर दिया है. परिवारवाद सबकी दिक्कत है और होनी चाहिए. इसका दुनिया में कोई अंत नहीं है. आपको ममता से उभरकर बाहर आना होगा. जहां तक हम खुद को एक्सटेंड करते हैं वो परिवार होता है. आज मुझे कहते हैं मंडी की बेटी. ये मेरा परिवार है. ममता में कमजोर नहीं होना है.


वर्कफ्रंट पर कंगना ने फिल्म क्वीन, थलाइवी, तनु वेड्स मनु, फैशन, मणिकर्णिका, गैंगस्टर जैसीफिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी है, इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है. ये मूवी इसी साल 14 जून को रिलीज होनी है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

LIVE: AAP दफ्तर पहुंचे केजरीवाल, BJP मुख्यालय के बाहर पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने बीजेपी के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी पहले ही इस मामले को बीजेपी द्वारा सीएम को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now