Air India की 78 फ्लाइट्स कैंसिल, अचानक Sick Leave पर गए सीनियर क्रू मेंबर्स

<

4 1 27
Read Time5 Minute, 17 Second

अगर आप आज हवाई सफर करने वाले हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है. एअर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइंस को अपनी 78 फ्लाइट कैंसल करनी पड़ी है.

दरअसल एयरलाइंस के क्रूमेंबर्स सामूहिक रूप से बीमारी की छुट्टी (Mass Sick Leave) पर चले गए हैं, जिस कारण कंपनी को यह कदम उठा पड़ा है. खबर है किएअर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस में विलय होने वाला है. जिसका कर्मचारी विरोध कर रहे हैं. दोनों एयरलाइंस के पायलट और केबिन क्रू को लग रहा है कि उनकी जॉब खतरे में है.

मंगलवार रात से इस विरोध ने बड़ा रूप ले लिया है. जिसके कारण एयरलाइंस को 78से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ी है. इनमें से सबसे ज्यादा फ्लाइटें मिडल ईस्ट और गल्फ देशों के लिए हैं.

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक बयान जारी करते हुए कहा, ‘हमारे सीनियर केबिन क्रू के एक वर्ग ने कल रात से आखिरी मिनट में बीमार होने की सूचना दी है, जिसके कारण उड़ान में देरी हुई और कई फ्लाइटें रद्द कर दी गई हैं. हम इन घटनाओं के पीछे के कारणों को समझने के लिए क्रूम मेंबर्स सेबात कर रहे हैं. वहीं हमारी टीमें यात्रियों को होने वाली असुविधा को कम करने के लिए तेजी से काम कर रही हैं.’

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now