एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के काले सच पर की बात, कास्टिंग काउच पर बोलीं- 3 मिनट में...

Anasuya Bharadwaj on Casting Couch: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'पुष्पा 2' से पहला गाना 'पुष्पा-पुष्'पा सामने आने के बाद फैंस का फिल्म के लिए एक्साइटमेंट सातवां आसमान छू रहा है. 'पुष्पा 2' की एक्साइट

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

Anasuya Bharadwaj on Casting Couch: अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' का फिल्मी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'पुष्पा 2' से पहला गाना 'पुष्पा-पुष्'पा सामने आने के बाद फैंस का फिल्म के लिए एक्साइटमेंट सातवां आसमान छू रहा है. 'पुष्पा 2' की एक्साइटमेंट के बीच फिल्म की एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर बात कर दी है. 'पुष्पा' के पहले पार्ट में भी नजर आ चुकीं अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि वह कास्टिंग काउच का सामना कैसे करती हैं.

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ने की बात

एक्ट्रेस अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj Interview) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां अनसूया ने बताया कि करियर के शुरुआत में कई एक्ट्रेस को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है और यह उनके साथ भी हुआ है. साथ ही अनसूया ने बताया कि अब वह सामने वाले शख्स के इरादों को महज 3 मनट में अपनी बातचीत से पलट देती हैं. अनसूया ने बताया कि उस समय अपने परिवार की बात करना एक ट्रिक है.

Heeramandi: टीवी के इस एक्टर को नहीं पसंद आई भंसाली की 'हीरामंडी', बोले- 'क्यों भाई क्यों...'

कैसे कास्टिंग काउच से बचती हैं अनसूया?

अनसूया (Anasuya Bharadwaj Instagram) ने अपने इंटरव्यू में बताया- जब उन्हें समझ आ जाता है कि लोग ऐसी-वैसी बात कर रहे हैं, तो वह तुरंत ही टॉपिक बदल देती हैं. और अपने पति-बच्चों की बात शुरू कर देती हैं. अनसूया ने अपने इंटरव्यू में जाहिर किया कि इंडस्ट्री में बने रहने के लिए सभी के साथ रिश्ते न्यूट्रल रखने पड़ते हैं, जिससे फ्यूचर में काम मिलने में आसानी रहे.

अदिति राव हैदरी ने 400 साल पुराने मंदिर में की थी सिद्धार्थ के साथ सगाई, बोलीं- 'शुरुआत स्पेशल...'

अनसूया का वर्कफ्रंट

अनसूया (Anasuya Bharadwaj Movies and Tv Shows) ने पॉपुलर टीवी शो जबरदस्त में अपनी दमदार अदाकारी दिखाई थी. कई साल एंकर का रोल करने के साथ अनसूया ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया. अनसूया ने तेलुगू फिल्म Soggade Chinni Nayana में नागार्जुन के साथ आइटम सॉन्ग किया था. एक्ट्रेस पुष्पा में भी नजर आ चुकी हैं और अब पुष्पा 2 में भी अपनी अदाकारी दिखाती नजर आएंगी.

Priyanka Chopra, Alia Bhatt ने किरण राव की 'लापता लेडीज' की तारीफ में बांधे पुल, बोलीं- 'थैंक्यू फॉर...'

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal News: आज शिमला दौर पर रहेंगे मुख्यमंत्री सुक्खू, इन इलाकों में करेंगे जनसभा

जेएनएन, शिमला। Himachal Pradesh News:हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज शिमला दौरे पर रहेंगे। जारी शेड्यूल के अनुसार वह साढ़े नौ बजे शिमला ओक ट्री से निकलेंगे। जिसके बाद वह नौ बजकर 50 मिनट पर शिमला हैलीपेड पहुंचेंगे।मुख्यमंत्री शिमला य

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now