अक्षय कुमार के बेटे के साथ सात समंदर पार पार्टी कर रहीं नीसा देवगन, ओरी ने दिखाई PIC

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और अक्षय कुमार की दोस्ती तो आपने खूब देखी होगी. दोनों ने साथ में फिल्म तक की है. मगर दोनों के बच्चों को साथ में पार्टी करते देखा है? नहीं न, चलिए हम दिखाते हैं. दरअसल बॉलीवुड के BFF के नाम से मशहूर ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और अक्षय कुमार की दोस्ती तो आपने खूब देखी होगी. दोनों ने साथ में फिल्म तक की है. मगर दोनों के बच्चों को साथ में पार्टी करते देखा है? नहीं न, चलिए हम दिखाते हैं. दरअसल बॉलीवुड के BFF के नाम से मशहूर ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने इस फोटो को इंटरनेट पर शेयर कर सुर्खियां बटोरी है. ये फोटो देश की नहीं बल्कि सात समंदर पार से सामने आई है. चलिए दिखाते हैं ये फोटो.

ओरहान अवात्रामणि जो बॉलीवुड के अच्छे दोस्त हैं. आपने इन्हें स्टारकिड्स के साथ अक्सर पार्टी करते देखा होगा. ये पार्टी लवर हैं. बिग बॉस में भी बतौर गेस्ट पहुंच चुके हैं. जहां भी जाते हैं चर्चा में आ जाते हैं. इनके कपड़े और फोन के कवर भी खासा लोगों का ध्यान खींचते हैं.

आरव कुमार के साथ नीसा देवगन की पार्टी अब ओरी ने ही इंस्टाग्राम पर पार्टी की इनसाइड फोटो शेयर की है. इस फोटो में ओरी के अलावा तीन और खास लोग नजर आ रहे हैं. ये हैं अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा देवगन, अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना के लाडले आरव और अहान शेट्टी की एक्स गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ.

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, उदयपुर के गर्ल्स हॉस्टल को दिया 1 करोड़ रुपये का डोनेशन

ओरी के साथ नीसा देवगन ओरी के साथ ये स्टारकिड्स में भी पार्टी के मूड में एकदम डूबे नजर आ रहे हैं. चारों अपनी ही मस्ती में डूबे हुए हैं. जहां आरव व्हाइट सूटबूट में दिख रहे हैं तो नीसा देवगन ने सिल्वर रंग की प्यारी सी ड्रेस और शानदार मेकअप किया हुआ है. फोटो को शेयर करते हुए ओरी ने लिखा, अगर आप शर्म करके कोई बहाना करोगे तो कभी एन्जॉय नहीं कर पाओगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हे भगवान: पाक में इमरान खान का ये क्या हुआ हाल, पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें वीडियो

Imran Khan Looks Unrecognisable: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भष्टाचार विरोधी कानूनों में बदलाव के एक मामले में गुरुवार को एक वीडियो लिंक के माध्यम से देश के सर्वोच्च न्यायालय के सामने पेश हुए. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर व

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now