Bollywood News Live- शाहरुख खान ने अगली फिल्म पर दिया अपडेट, रजनीकांत-अमिताभ स्टारर की शूटिंग हुई शुरू

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स संग बातचीत में अपने वर्कफ्रंट पर कई खुलासे किए हैं. शाहरुख खान ने बताया है कि आखिर क्यों बैक-टू-बैक तीन फिल्मों के बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया था. साथ ही शाहर

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स संग बातचीत में अपने वर्कफ्रंट पर कई खुलासे किए हैं. शाहरुख खान ने बताया है कि आखिर क्यों बैक-टू-बैक तीन फिल्मों के बाद उन्होंने ब्रेक ले लिया था. साथ ही शाहरुख खान ने बताया कि वह जल्द ही अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. तो वहीं रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 सालों के बाद एक बार फिर साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. रजनीकांत-अमिताभ स्टारर की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी जानकारी फोटो शेयर करके मेकर्स ने सोशल मीडिया पर दी है. शाहरुख की नई फिल्म और रजनीकांत-अमिताभ स्टारर के साथ-साथ जाह्नवी कपूर भी अपने नए इंटरव्यू के लिए इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने हैं तो बने रहिए जी न्यूज हिंदी के साथ.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK: बारिश ना बिगाड़ दे कोहली की RCB का खेल... आज धोनी की टीम से होना है महामुकाबला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now