क्या Sara का एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया से हुआ पैचअप? नई फोटो पर फैंस ने पूछे सवाल

Sara Ali Khan and Veer Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) डेटिंग की अफवाहों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हैं. जी हां...सारा

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

Sara Ali Khan and Veer Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं. लेकिन इस बार सारा अली खान (Sara Ali Khan) डेटिंग की अफवाहों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हैं. जी हां...सारा अली खान की हाल में लंदन वेकेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन एक तस्वीर ने लोगों का सारा ध्यान खींच लिया है, जिसमें सारा अली खान अपने एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) संग नजर आ रही हैं. सारा और वीर की तस्वीर सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर वायरल हो रही है.

सारा अली खान और वीर पहाड़िया की फोटो वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) ने लंदन वेकेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट किया था. जिनमें से एक वीर पहाड़िया के साथ वाली भी थी. अब वह तस्वीर रेडिट पर वायरल हो रही है. तस्वीर में सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ पिज्जा एन्जॉय करती दिख रही हैं. और वीर पहाड़िया, सबसे आगे हरे रंग की कैप पहन जमीन पर लेटकर पोज करते दिखाई दे रहे हैं. सारा अली खान और उनके एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहाड़िया का एक फ्रेम में होना ही फैंस की अटेंशन बटोर रहा है.

सारा अली खान की लव लाइफ पर अटकलें!

सारा अली खान (Sara Ali Khan Dating Rumors) की वीर पहाड़िया संग तस्वीर वायरल होने के बाद नेटीजन्स ने एक बार फिर एक्ट्रेस की लव लाइफ पर कयासबाजी शुरू कर दी है. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सारा और वीर साथ दिखाई दिए हैं. इससे पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, उनमें सारा अली खान और वीर पहाड़िया साथ डांस करते दिखाई दिए थे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK: बारिश ना बिगाड़ दे कोहली की RCB का खेल... आज धोनी की टीम से होना है महामुकाबला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now