शुरू हुई वरुण-जान्हवी की अगली फिल्म की शूटिंग,फिर दिखेगी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री

Varun Dhawan Janhvi Kapoor Next Film: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी 'वबाल' में साथ नजर आए थे, जो पिछले साल 2023, को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यू तो नहीं मिल पाए, लेकिन लोगों को

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Varun Dhawan Janhvi Kapoor Next Film: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी 'वबाल' में साथ नजर आए थे, जो पिछले साल 2023, को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यू तो नहीं मिल पाए, लेकिन लोगों को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आए थी, जो एक बार फिर दर्शकों के सामने बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

दोनों अब जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी है. वरुण के द्वारा शेयर की गई ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

शुरू हुई 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग

हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोपी पर सेट की एक तस्वीर शेयर की. दोनों की ये एक रोमांटिक फिल्म होने वाली है, जो अगले साल 18 अप्रैल, 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण द्वारा शेयर की गई फोटो में एक क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है, जिस पर 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' लिखा हुआ है. वरुण ने अपनी इस स्टोरी के साथ जान्हवी समेत कई लोगों को टैग किया है. जाह्नवी ने भी इस फोटो को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है.

बेटे आयुष की मौत के बाद शेखर सुमन का उठ गया था भगवान से भरोसा, घर से बाहर फेंक दी थीं धार्मिक मूर्तियां

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

इससे पहले, वरुण धवन शशांक खेतान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट के साथ नजर आ चुके हैं. साथ ही उनकी अपकमिंग 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को भी उनकी तीसरी फ्रेंचाइजी बताया जा रहा है, जिसमें इस बार वरुण के साथ आलिया नहीं, जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं. इससे पहले फिल्म का एक टीजर सामने आया था, जिसमें वरुण और जाह्नवी के किरदारों के नाम 'इश्क मंजूर' जैसे मजेदार गाने के साथ शेयर किया गया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

PM Modi In Ambala: अंबाला में पीएम मोदी की रैली को लेकर रूट डायवर्ट, घर से बाहर निकलने से पहले पढ़ लीजिए ये खबर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अंबाला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अंबाला शहर में होने वाली रैली को लेकर जहां सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद है, वहीं पुलिस ने रूट डायवर्ट प्लान भी तैयार किया है ताकि आम जनता को परेशान न हो। इसके तहत प्रधानमंत्री के

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now