VIDEO- लाइव कॉन्सर्ट में सुनिधि चौहान पर फेंकी गई बोतल,सिंगर का रिएक्शन हो रहा वायरल

Sunidhi Chauhan concert: मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान देहरादून में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही थीं, तभी ऑडिन्स में से किसी एक ने उन पर प्लास्टिक की बोतल फेंककर अपमानजनक हरकत की. हालांकि, यह किसी को भी गुस्सा दिलाने के लिए काफी था, लेकिन सुनिधि चौहा

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

Sunidhi Chauhan concert: मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान देहरादून में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही थीं, तभी ऑडिन्स में से किसी एक ने उन पर प्लास्टिक की बोतल फेंककर अपमानजनक हरकत की. हालांकि, यह किसी को भी गुस्सा दिलाने के लिए काफी था, लेकिन सुनिधि चौहान ने अपना आपा नहीं खोया. सुनिधि चौहान ने शांत रहते हुए अपने अंदाज में करारा जवाब दिया.

देहरादून की SGRR यूनिवर्सिटी से सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के कॉन्सर्ट का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि जब बोतल उनके हाथ से टकराकर उनके पास गिरी तो सुनिधि चौहान काफी डरी हुई लग रही थीं. परफॉर्मेंस जारी रखने से पहले उन्होंने इसे कई बार देखा. सिंगर ने चारों ओर देखते हुए अपना हाथ भी अपनी छाती पर रखा.

अनिल कपूर नहीं, इस फिल्म के लिए Shah Rukh Khan को कास्ट करना चाहते थे विधु विनोद चोपड़ा

सुनिधि चौहान ने अपने अंदाज में दिया जवाब इसके कुछ देर बाद वीडियो में सुनिधि चौहान को कहते हुए सुना जा सकता है, ''ये क्या हो रहा है? बोतलें फेंकने से क्या होगा? ये बताओ. हैं ना? उससे होगा क्या? शो रुक जाएगा. क्या आप ऐसा चाहते हैं?'' इसके बाद ऑडियंस को चिल्लाते हुए सुना सकता है, 'नो.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर इस दौरान एकदम शांत रहती हैं और गुस्से को जाहिर नहीं करती हैं.

2.30 बजे लाइट की बंद, रोने लगे लोग...कुछ ऐसे तैयार हुआ 'विदा करो'; इम्तियाज अली ने किया शेयर

फैन्स कर रहे रिएक्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग बोतल फेंकने वाले को बेशर्म कर रहे हैं और सुनिधि चौहान को लीजेंड बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''यह बहुत ही घटिया व्यवहार है. वह पूरे सम्मान की हकदार हैं.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''वह आसानी से शो छोड़ सकती थीं. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, इसी वजह से वह क्वीन हैं.'' एक यूजर ने लिखा, ''ये देखकर दुख होता है. मैं महसूस कर सकता हूं कि एक कलाकार के रूप में वह क्या महसूस कर रही होंगी, जो लोगों के लिए परफॉर्मेंस करने आई है, लेकिन फिर लोगों को देखें.''

सुनिधि चौहान के फेमस गाने सुनिधि चौहान के गाने इमोशंस, एनर्जी और टैलेंट का कॉम्बिनेशन हैं. सुनिधि ने हर तरह के जोनर के गानों को अपनी आवाज दी है. उनके डांस नंबर हर किसी को थिरकने को मजबूर कर देते हैं. उनके कुछ चार्टबस्टर्स में 'शीला की जवानी', 'कमली', 'क्रेजी किया रे', 'आजा नचले', 'बीड़ी जलाईले जिगर से पिया', 'देसी गर्ल', 'धूम मचाले' और अन्य शामिल हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Police Exam 2024 Fake Notice: 29-30 जून को नहीं होगा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम, बोर्ड ने दी ये जानकारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now