एक दो या तीन नहीं... बल्कि कई बार गिरते-गिरते बचीं काजोल; एक्ट्रेस ने शेयर की VIDEO

Kajol Share Video On World Laughter Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करना पसंद करती हैं और ये ही अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है. हाल ही में आज वर्ल्ड लाफ्टर ड

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

Kajol Share Video On World Laughter Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करना पसंद करती हैं और ये ही अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है. हाल ही में आज वर्ल्ड लाफ्टर डे के खास मौके पर काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक बहुत फनी वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद आपकी की हंसी नहीं रुकेगी.

शेयर की गई इस वीडियो में काजोल एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार गिरती नजर आ रही हैं. काजोल के इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में भी बड़ी प्यारी सी बात लिखी, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. शेयर की गई वीडियो में काजोल अलग-अलग जगहों और ओकेशन पर नजर आ रही हैं, जहां वो अपना बैलेंस खोकर नीचे गिरती नजर आ रही हैं.

काजोल ने शेयर किया फनी वीडियो

काजलो ने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खुद को देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि स्टिल कैमरा के सामने मेरा बिहेवियर अमेजिंग और अच्छा रहा है. तो आइए थोड़ा चिल करें और कुछ वीडियो दोबारा देखें, जिन्होंने लोगों को हंसाया है'. काजोल के इस वीडियो पर उनके फैंस के साथ-साथ उनकी करीबी दोस्त और बॉलीवुड के डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कमेंट किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. साथ ही फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस को खूब सारा प्यार दे रहे हैं.

5 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास की 'सालार', जानें डिटेल्स

काजोल की वीडियो को मिला फैन का प्यार

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, 'मुझे याद है, मॉरीशस में जब आप गिर गई थीं और हम सब आपको थामने के लिए भागे थे. आप थोड़ी देर के लिए एकदम से कहीं खो गई थीं और बाद में हम सभी हंस रहे थे . कुछ कुछ की बहुत सारी यादें...लव यू'. वहीं, अगर काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार सीरीज 'ट्रायल' में देखा गया था. इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिनमें 'दो पत्ती', 'सरजमीन' और 'मां' जैसी फिल्में शामिल हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Alamgir Alam: आलमगीर आलम पर कसता जा रहा शिकंजा! अवैध खनन घोटाले में भी भूमिका तलाश रही ED

राज्य ब्यूरो, रांची। साहिबगंज में 1250 करोड़ के अवैध पत्थर खनन मामले में भी ईडी के अधिकारियों की टीम अब मंत्री आलमगीर आलम की भूमिका तलाश रही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now