फिल्म की शूटिंग के बीच अक्षय ने पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की पूजा, देखें PHOTOS

Akshay Kumar Worship At Brahma Temple: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन इससे अक्षय का हौसला क

4 1 26
Read Time5 Minute, 17 Second

Akshay Kumar Worship At Brahma Temple: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की पिछली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन इससे अक्षय का हौसला कम नहीं हुआ और एक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गे. जी हां, हाल ही में अक्षय ने अपने फैंस को गुड न्यूज देते हुए ये घोषणा की कि उनकी मच अवेटेड अपनी अपकमिंग फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू हो गई है.

उन्होंने फिल्म के सेट से एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. इसी बीच अक्षय को पुष्कर में प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर फिलहाल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए पुष्कर गए हुए हैं. वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अक्षय की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्टर सफेद शर्ट और डेनिम पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सिर पर एक कैप भी लगा रखी है.

पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में की अक्षय ने पूजा

इसके अलावा तस्वीर में अक्षय कुमार भगवान ब्रह्मा जी की मूर्ति के सामने खड़े नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में कुछ सामना भी है. फोटो वायरल होते ही इस पर फैंस और बाकी यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे. फैंस फोटोज पर कमेंट्स कर उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. इस बीच अक्षय ने फिल्म के सेट से जो मजेदार वीडियो शेयर किया उसमें उनके साथ अरशद काले कपड़े पहने नजर आ रहे है. वीडियो में दोनों को साथ देख फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है.

'टाइटैनिक' फेम Bernard Hill ने 79 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, नाम किए थे 11 ऑस्कर

'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग शुरू

वीडियो की शुरुआत में अरशद ने सभी को जगदीश त्यागी उर्फ जॉली बीए एलएलबी डुप्लिकेट से सावधान रहने की चेतावनी दी. इसके बाद, अक्षय खुद को असली जॉली के तौर पर पेश करते नजर आते हैं. वीडियो में सौरभ शुक्ला की भी एक झलक देखने को मिलती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार कैप्शन में लिखते हैं, 'अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं. लेकिन ये निश्चित रूप से एक मजेदार सफर होने जा रहा है !! हमारे साथ बने रहिए। जय महाकाल'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal Teacher Recruitment Scam: CBI को WBSSC के सर्वर से मिले महत्वपूर्ण ई-मेल, रिश्वत देकर नौकरी लेने और देने वालों की होगी पहचान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सीबीआइ ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के क्रम में पश्चिम बंगाल विद्यालय सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) के सर्वर से कुछ महत्वपूर्ण ई-मेल के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि इन ई-मेल से कई अयोग्य उम्मीदवारों की प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now