चलते शो के बीच स्टेज पर बोतल फेंकने पर सुनिधि का रिएक्शन, बोलीं- यह जानबूझकर...

Sunidhi Chauhan Live Concert: बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान अपनी ऐसे तो अक्सर ही अपने नए-नए गानों और कमाल की आवाज के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार सिंगर एक लाइव कॉन्सर्ट में स्टेज पर बोतल फेंकने के मामले को लेकर चर्चाओं क

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Sunidhi Chauhan Live Concert: बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान अपनी ऐसे तो अक्सर ही अपने नए-नए गानों और कमाल की आवाज के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार सिंगर एक लाइव कॉन्सर्ट में स्टेज पर बोतल फेंकने के मामले को लेकर चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. हाल में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही थीं, और तभी उनके हाथ पर एक पानी की बोतल आकर लगती है. इसी वायरल वीडियो पर सिंगर सुनिधि चौहान का अब रिएक्शन सामने आया है. सिंगर सुनिधि चौहान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि यह जानबूझकर नहीं किया गया था.

पहली बार सुनिधि चौहान के साथ हुआ कुछ ऐसा

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan Interview) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां सुनिधि चौहान ने कहा- उन्हें अंदाजा था कि वीडियो वायरल हो जाएगा और ऐसा कुछ उनके साथ पहले बार हुआ है. सुनिधि साथ ही कहती हैं, यह जानबूझकर नहीं किया गया था वह अपना सेकेंड लास्ट गाना परफॉर्म कर रही थीं और क्राउड खूब मस्ती कर रहा था, और हवा में पानी की बोतल घूमा रहा था. तभी एक बोतल स्टेज पर आकर गिर गई, जिसके अंदर पानी भी थी.

VIDEO: लाइव कॉन्सर्ट में सुनिधि चौहान पर फेंकी गई बोतल, सिंगर का रिएक्शन हो रहा वायरल

सुनिधि चौहान का रिएक्शन हो रहा वायरल

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan News) ने इंटरव्यू में बताया, बोतल गिरने के बाद उन्होंने कहा था- ये क्या हो रहा है? शो रुक जाएगा. तब फैंस ने उनसे कहा- नहीं, प्लीज ऐसा नहीं करें. सुनिधि चौहान ने अपनी बात पूरी करते हुए बताया कि बोतल माइक पर जोर से आकर लगी थी लेकिन कुछ हुआ नहीं. अगर उनका मुंह माइक के ज्यादा पास होता, तो उन्हें चोट लग सकती थी. सुनिधि ने बातों ही बातों में यह भी बताया कि पहले भी ऐसे हादसे हो चके हैं, जब लोग जानबूझकर परफॉर्मर के साथ बदतमीजी करते हैं और उनपर चीजें फेंकते हैं जो गलत है.

माथे पर बिंदी, कानों में झुमका...रंग-बिरंगी ड्रेस में कमाल लगीं अविका; नया लुक वायरल

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Delhi Weather: दिल्लीवालों को अभी और सताएगी गर्मी, 24 मई तक लू चलने की आशंका

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now