3 महीने बाद बेटे वरदान को सीने से लगाए दिखे विक्रांत मैसी, शेयर की ये क्यूट फोटो

Vikrant Massey Baby: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और उनकी वाइफ शीतल ठाकुर ने बेबी के जन्म के 3 महीने बाद बेटे के साथ ऐसी फोटो शेयर की है जो फैंस का दिल जीत रही है. इस फोटो में विक्रांत बेटे वरदान को सीने से लगाए लाड प्यार करते

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

Vikrant Massey Baby: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और उनकी वाइफ शीतल ठाकुर ने बेबी के जन्म के 3 महीने बाद बेटे के साथ ऐसी फोटो शेयर की है जो फैंस का दिल जीत रही है. इस फोटो में विक्रांत बेटे वरदान को सीने से लगाए लाड प्यार करते नजर आ रहे हैं. इस प्यारी सी बाप और बेटे की फोटो को एक्टर की वाइफ शीतल ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वरदान को लगाया सीने से इस फोटो में विक्रांत मैसी बेटे को सीने से चिपकाए दिख रहे हैं. फोटो में विक्रांत के अपने घर की बालकनी में खड़े हैं और उनके पीछे समुद्र नजर आ रहा है और बेहद खूबसूरत सनसेट दिख रहा है. इस प्यारी सी फोटो पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

डेब्यू फिल्म में थीं अजय देवगन की हीरोइन, अब एक्टर की मां का रोल निभाने को तैयार है ये एक्ट्रेस

नहीं दिखाया बेटे का चेहरा इस फोटो को विक्राम की वाइफ शीतल ठाकुर ने शेयर किया है. हालांकि बेटे का फेस रिवील नहीं किया. फोटो को शेयर कर शीतल ने लिखा- 'जिंदगी इन दिनों.' विक्रांत और वरदान की ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रही है.

खास है बेटे का नाम विक्रांत और शीतल ठाकुर ने अपने लाडले बेटे का नाम वरदान रखा है. इन दोनों ने इसी साल 7 फरवरी को पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज दी थी. इन दोनों ने उस वक्त पोस्ट शेयर करते हुए पेरेंट्स बनने की जानकारी दी थी. साथ ही कहा था कि उसका आना भगवान के आशीर्वाद से कम नहीं है. इसी वजह से उसका नाम वरदान रखा है.

इस फिल्म में आए थे नजर विक्रांत मैसी आखिरी बार '12वीं फेल' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा जोशी मेधा शंकर के किरदार में थीं. फिल्म में दोनों की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई थी. फिल्म में विक्रांत ने मनोज कुमार शर्मा का रोल प्ले किया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

LIVE: AAP दफ्तर पहुंचे केजरीवाल, BJP मुख्यालय के बाहर पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल ने बीजेपी के खिलाफ सड़क पर मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है। आम आदमी पार्टी पहले ही इस मामले को बीजेपी द्वारा सीएम को

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now