सलमान और रणबीर से जुड़ा कैटरीना से पूछा गया चौंकाने वाला सवाल, मिला करारा जवाब

Katrina Kaif Video: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी को इस साल दिसंबर में 3 साल हो जाएगा. शादी से पहले कैटरीना का नाम सलमान और रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका है. खास बात है कि लिंकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने इन दोनों स

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Katrina Kaif Video: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी को इस साल दिसंबर में 3 साल हो जाएगा. शादी से पहले कैटरीना का नाम सलमान और रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका है. खास बात है कि लिंकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने इन दोनों सितारों के साथ फिल्म भी की थी. इस बीच एक चैनल के निजी शो में जब एक्ट्रेस अपने को-एक्टर संग फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं तो एक फैन ने एक्ट्रेस ने शादी को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि वो शॉक्ड हो गईं. इसके बाद जो एक्ट्रेस ने जवाब दिया उसने सभी को हिलाकर रख दिया था.

'राजनीति' फिल्म का कर रही थीं प्रमोशन ये बात साल 2010 की है. जब कैटरीना और रणबीर कपूर की फिल्म 'राजनीति' रिलीज होने वाली थी. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए ये दोनों सितारे एक चैनल के निजी शो में जा पहुंचे. इसी दौरान ऑडियंस में बैठे एक फैन ने कैटरीना से रणबीर और सलमान को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया कि हर कोई सन्न रह गया.

3 महीने बाद बेटे वरदान को सीने से लगाए दिखे विक्रांत मैसी, शेयर की ये क्यूट फोटो

रणबीर या सलमान किससे करेंगी शादी? इस वायरल वीडियो में कैटरीना के बगल में रणबीर कपूर बैठे हुए हैं. तभी फैन एक्ट्रेस से सवाल पूछता है कि आप रणबीर (Ranbir Kapoor) या सलमान (Salman) किससे शादी करेंगी? फैन का सवाल सुनकर पहले तो एक्ट्रेस हिल जाती हैं. उसके बाद ऐसा करारा जवाब देती है कि लोग देखते रह जाते हैं.

चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का एहसास लेने थाईलैंड पहुंचीं ये हसीना, दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार; लगा दी आग

कैटरीना का जवाब पहले तो प्रमोशन में मौजूद अर्जुन रामपाल कहते हैं कि वो मुझसे शादी करेंगी. हालांकि कैटरीना गहरी सोच में डूब जाती है और जवाब देते हुए कहती है- 'मैं आपसे शादी करूंगी. आजा....' दरअसल, सवाल पूछ रहा फैन एक बच्चा होता है. उस वक्त कैटरीना का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. वहीं अब कई सालों बाद ये थ्रोबैक वीडियो इंटरनेट पर फिर से तहलका मचा रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: शिबू सोरेन को क्यों कहा जाता करिश्माई नेता? दिशोम गुरु की मिली उपाधि; संघर्ष से सियासत तक पहुंचे

प्रायः ऐसा कम ही होता है कि आम लोग अपने प्रतिनिधि में ईश्वर की छवि देखते हों। जीते जी किंवदंती बन चुके झारखंड के सत्तारूढ़ क्षेत्रीय दल झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के सर्वेसर्वा शिबू सोरेन की लोकप्रियता कुछ ऐसी ही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now