Met Gala 2024- आलिया भट्ट ने पहनी साड़ी, गर्व से किया सिर ऊंचा, रेड कार्पेट पर छाईं

Alia Bhatt at Met Gala 2024: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार फिर से अपने फैशन सेंस से सबको दीवाना बना दिया है. मेट गाला 2024 के इवेंट में आलिया भट्ट साड़ी पहनकर पहुंचीं और सबका दिल जीत लिया. आलिया ने इस बड़े इवेंट के रेड कार्पेट पर सब्यसाची की खूबसू

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Alia Bhatt at Met Gala 2024: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार फिर से अपने फैशन सेंस से सबको दीवाना बना दिया है. मेट गाला 2024 के इवेंट में आलिया भट्ट साड़ी पहनकर पहुंचीं और सबका दिल जीत लिया. आलिया ने इस बड़े इवेंट के रेड कार्पेट पर सब्यसाची की खूबसूरत साड़ी में पोज दिए और हर भारतीय को गर्व से सिर ऊंचा करने का मौका भी दिया. आलिया के लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है और फैन्स उनके लुक को सबसे शानदार बता रहे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि ट्रेडिशनल ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की एंट्री पर मेट गाला के रेड कार्पेट पर सबसे ज्यादा तालियां बजी थीं, लेकिन रेड कार्पेट पर जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पोज दिया तो इंटरनेशनल पैपराजी एक्ट्रेस का नाम चिल्लाते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर फैन्स आलिया भट्ट के लुक की तारीफों के पुल बांधते हुए नहीं थक रहे हैं.

मंडी से चुनाव जीतीं तो कंगना रनौत छोड़ सकती हैं बॉलीवुड! बोलीं- 'मैं फिल्मों में पक जाती हूं

सोशल मीडिया पर हो रही खूब तारीफ सोशल मीडिया पर एक यूजर ने आलिया भट्ट के मेट गाला (Met Gala 2024) लुक की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''अब आप #MetGala में इस तरह से जाएं. आलिया भट्ट अद्भुत लग रही हैं.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''माफ करें #MetGala में आलिया भट्ट सबसे अच्छी ड्रेस में हैं.''

'साड़ी से ज्यादा टाइमलेस कुछ भी नहीं' वोग के साथ अपने रेड कार्पेट इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने साड़ी पहनकर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए अपना एक्साइटमेंट भी दिखाया. आलिया भट्ट ने कहा, ''मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं बहुत एक्साइटेड महसूस कर रही हूं. महीनों की तैयारी, ढेर सारी बातचीत और सब कुछ इसी एक पल में हो जाता है. यह बहुत अवास्तविक है, लेकिन यह बहुत खास भी है. यह मेट गाला में मेरा दूसरा मौका है, लेकिन साड़ी पहनने का यह मेरा पहला मौका है. जब मैंने ड्रेस कोड, 'गार्डन ऑफ टाइम' के बारे में सोचा, तो मुझे लगा कि इसे टाइमलेस होना चाहिए और साड़ी से ज्यादा टाइमलेस कुछ भी नहीं है.''

सौतेले बेटे इब्राहिम की फोटो पर करीना कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट, मच गया हंगामा

वर्कफ्रंट पर आलिया भट्ट इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएंगी. इस फिल्म को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है. करण जौहर और आलिया भट्ट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर रहे हैं. फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी हैं. इसके अलावा संजय लीला भंसाली ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'लव एंड वार' के लिए आलिया भट्ट को साइन किया है. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी होंगे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

KK Pathak: एक्शन मोड में केके पाठक का शिक्षा विभाग, अब इस जिले के शिक्षकों पर गिरी गाज; ये है वजह

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, औरंगाबाद। KK Pathak News सरकारी विद्यालयों की जांच लगातार हो रही है। विभिन्न पदाधिकारियों एवं कर्मियों के द्वारा विद्यालयों की जांच की जा रही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now