Met Gala 2024- ईशा अंबानी ने पहना खूबसूरत गाउन, 10 हजार घंटों में बनकर हुआ तैयार

Met Gala 2024: बिजनेसमैन मुकेश-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस साल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनी हैं. इस रेड कार्पेट शो में ईशा अंबानी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. ईशा अंबानी गोल्डन फ्लोरल गाउन पहने नजर आईं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्ह

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Met Gala 2024: बिजनेसमैन मुकेश-नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी इस साल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनी हैं. इस रेड कार्पेट शो में ईशा अंबानी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. ईशा अंबानी गोल्डन फ्लोरल गाउन पहने नजर आईं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी गोल्ड एक्सेसरीज पहनीं. बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी के इस साड़ी गाउन को भारतीय स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानी और डिजाइनर राहुल मिश्रा ने तैयार किया.

फेमस सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया और राहुल मिश्रा (Rahul Mishra) ने मिलकर ईशा अंबानी (Isha Ambani) को शानदार लुक दिया. हाथ की कढ़ाई से बना यह गाउन मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) के ऑफिशियल ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' को पूरा करता है. ईशा अंबानी के लुक और उनके गाउन के बारे में अनाइता ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया. उन्होंने ईशा अंबानी की 3 खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए इस गाउन की खासियतों के बारे में डिटेल में बताया.

Met Gala 2024: 163 कारीगर, 1965 घंटे... ऐसे तैयार हुई आलिया भट्ट की खूबसूरत साड़ी

राहुल मिश्रा की मेट गाला में हुई एंट्री ईशा अंबानी का यह गाउन मेट गाला 2024 में राहुल मिश्रा की शुरुआत का भी प्रतीक है. अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इंस्टाग्राम पर बताया, ''ईशा ने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा का डिजाइन किया हुआ हाथ से कढ़ाई किया हुआ साड़ी गाउन पहना है. इस साल की मेट गाला थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' के लिए राहुल और मैंने ईशा अंबानी के लिए इस कस्टम लुक में नैचर और लाइफसाइकिल को शामिल किया. इस गाउन को पूरा करने में 10,000 घंटे से अधिक का समय लगा.''

Met Gala 2024: आलिया भट्ट ने पहनी साड़ी, गर्व से किया सिर ऊंचा, रेड कार्पेट पर छाईं

फूलों, तितलियों और ड्रैगनफ्लाइज से सजा ईशा अंबानी का गाउन ईशा अंबानी के इस खूबसूरत गाउन में फूलों, तितलियों और ड्रैगनफ्लाइज देखने को मिलीं, जिन्हें फरीशा, जरदोजी, नक्शी और डबका जैसी खास एप्लिक और कढ़ाई तकनीकों के साथ-साथ फ्रेंच नॉट के साथ तैयार किया गया. साथ में ये सभी मिलकर उम्मीद और पुर्नजन्म का संदेश देते हैं. सैकड़ों स्थानीय शिल्पकारों और बुनकरों की मदद से इस गाउन को तैयार किया गया.

2017 में किया था ईशा अंबानी ने मेट गाला डेब्यू बता दें कि ईशा अंबानी ने 2017 में अपना मेट गाला डेब्यू किया था. उस वक्त उन्होंने फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था, जिसमें वह किसी प्रिंसिस की तरह लग थीं. ईशा अंबानी ने 2019 और 2013 में भी मेट गाला इवेंट अटैंड किया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

फूलपुर में राहुल और अखिलेश की रैली में हंगामा, बैरिकेडिंग फांदकर स्टेज के करीब पहुंचे कार्यकर्ता

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now