Met Gala 2024 को छोड़ आखिर कहां प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रहीं दीपिका? रणवीर संग आए नजर

Deepika Padukone Viral Photo: मई के पहले सोमवार को न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर कई हॉलीवुड स्टार्स अपने यूनिक फैशन के साथ पैपराजी के

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Deepika Padukone Viral Photo: मई के पहले सोमवार को न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर कई हॉलीवुड स्टार्स अपने यूनिक फैशन के साथ पैपराजी के सामने पोज देते नजर आए, लेकिन इस इवेंट से एक जाना-माना चेहरा नदारद रहा, जो हर साले मेट गाला के रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल और लुक से फैंस को दीवाना बना देती हैं.

वो हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रही है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि दोनों एक साथ वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इसका साथ ही फोटो में दीपिका का बेबी बंप भी नजर आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के लॉन्ग आउटफिट में नजर आ रही हैं.

बेबीमून एंजॉय कर रहीं दीपिका पादुकोण

साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और हाथ में एक बैग कैरी कर रखा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ब्लैक सनग्लासेस लगाए सीढ़ियों से उतरती नजर आ रही हैं. वहीं, उनके पीछे उनके पति और एक्टर रणवीर भी व्हाइट टी-शर्ट के साथ जौगर और कैप लगाए नजर आ रहे हैं. दीपिका-रणवीर की वायरल फोटो देख नेटिज़ेंस अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इस समय अपने बेबीमून पर हैं. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'दीपिका और रणवीर की हालिया तस्वीर में दीपिका का छोटा बेबी बंप साफ नजर आ रहा है'.

'मुझे नहीं लगता पुष्पा...' अल्लू अर्जुन की फिल्म को लेकर ये क्या बोल गए फहाद फासिल? फैंस भी रह गए हैरान

सितंबर में करेंगे पहले बच्चे का स्वागत

बता दें, दीपिका और रणवीर ने इस साल फरवरी, 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. दोनों की शादी के पांच साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं. दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत सितंबर में करेंगे, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका और रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं. फिल्म इस साल 15 अगस्त, 2024 को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कम वोटिंग से किसे फायदा? वोटर टर्नआउट पर मार्केट के जानकारों को ज्यादा पढ़ने की जरूरत नहीं

लेखक - स्वपन दासगुप्ताराजनीतिक घटनाक्रम किस हद तक वित्तीय बाजारों के व्यवहार को प्रभावित करते हैं, यह स्थायी इंटरेस्ट का विषय है। तकनीकी विश्लेषकों की बढ़ती जमात ने राजनीतिक गतिविधि के महीनों और हफ्तों के दौरान बाजार में होने वाले उतार-चढ़ाव को ट्रैक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now