विवाद में घिरी अक्षय कुमार की फिल्म Jolly LLB 3, शूटिंग पर रोक लगाने की मांग

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) शूटिंग शुरू होते ही मुसीबत में फंस गई है. ये रिपोर्ट फिल्म के खिलाफ अजमेर अदालत में दर्ज कराई गई है. इस शिकायत में लिखा गया है कि 'जॉली एलएलबी 3' में न्यायिक गरिमा को धूमिल करने की को

4 1 17
Read Time5 Minute, 17 Second

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' (Jolly LLB 3) शूटिंग शुरू होते ही मुसीबत में फंस गई है. ये रिपोर्ट फिल्म के खिलाफ अजमेर अदालत में दर्ज कराई गई है. इस शिकायत में लिखा गया है कि 'जॉली एलएलबी 3' में न्यायिक गरिमा को धूमिल करने की कोशिश की गई है. ये शिकायत जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान की ओर से दायर किया गया है. इस पूरे मामले पर मंगलवार यानी 7 मई को कोर्ट में सुनवाई होगी.

फिल्म की शूटिंग रोकने की अर्जी 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग को रोकने के भी अर्जी दी गई है. ये अर्जी अजमेर जिला बार एसोसिएशन ने सिविल न्यायाधीश अजमेर उत्तर की अदालत में की गई. अध्यक्ष ने निर्माता, निर्देशक और एक्टर्स को वकील और जजों का मजाक उड़ाने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने बताया कि इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट को देखने के बाद ये फैसला लिया है.

अजमेर के आसपास चल रही शूटिंग चंद्रभान ने कहा कि फिलहाल अजमेर के आसपास के गांव और क्षेत्रों में 'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग चल रही है. ये लोग वकीलों, जजों और न्यायपालिका की छवि और प्रतिष्ठा को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला होंगे. फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में की गई थी. इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में आया था जिसमें अरशद वारसी और बोमन ईरानी थे. जबकि दूसरा पार्ट 2017 में रिलीज हुआ था जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे. दोनों ही फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra: गहरे अर्थ रखता है राज ठाकरे का PM नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करना, शिवाजी पार्क में रचा इतिहास

ओमप्रकाश तिवारी , मुंबई। 17 मई (शुक्रवार) कोऐतिहासिक शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करना और उनसे ठीक पहले सभा को संबोधित करना महाराष्ट्र की राजनीति में गहरे अर्थ रखत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now