रणवीर सिंह ने कर दी इंस्टाग्राम की सफाई, 9 साल की सभी फोटोज की डिलीट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. हाल में ही कुछ तस्वीरें भी सामने आईं कि वह वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ समय बिता रहे हैं. मगर इस बीच रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से साल 2023 से पुराने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए. करीब 9 साल तक के सभी फो

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. हाल में ही कुछ तस्वीरें भी सामने आईं कि वह वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ समय बिता रहे हैं. मगर इस बीच रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से साल 2023 से पुराने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए. करीब 9 साल तक के सभी फोटोज रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से उड़ा डाले हैं. उनका आखिरी पोस्ट जनवरी 2023 का है जो कि एक विज्ञापन का ऐड है.

जैसे ही ये सामने आया कि रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम की सफाई कर दी है तो तरह तरह के गॉसिप्स शुरू हो गए. सबसे बड़ा बवाल तो यही था कि दीपिका पादुकोण और उनके बीच में खटपट चल रही है. क्योंकि 9 साल की जो उन्होंने फोटोज उड़ाई हैं उनमें दोनों की शादी की फोटोज भी शामिल थी.

क्या दीपिका पादुकोण संग चल रही खटपट? मगर इसे इस एंगल से देखना कतई गलत होगा. रणवीर सिंह ने आखिर साल 2023 से पहले की सभी फोटोज और वीडियोज को क्यों डिलीट किया. ये तो कारण नहीं पता चला है. मगर इसे शादी व बीवी दीपिका पादुकोण से अनबन से जोड़ना गलता होगा.

रणवीर सिंह का इंस्टाग्राम डेब्यू ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम पर अभी भी ढेरों फोटोज वीडियोज ऐसी मौजूद हैं जिसमें दीपिका पादुकोण उनके साथ दिख रही हैं. मालूम हो, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर साल 2014 में डेब्यू किया था. वह अपनी डेब्यू फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के चार साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर आए थे.

'सिंघम अगेन' के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें, बेबी बंप पर टिकी हर किसी की नजर

रणवीर सिंह का आखिरी पोस्ट पिछले 10 साल से रणवीर सिंह इंस्टाग्राम पर हैं. आज के समय में उनके 47.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. बायो में वह लिखते हैं कि वह अपने सपनों को जी रहे हैं. जबकि वह 1367 लोगों को ही फॉलो करते हैं. रणवीर सिंह के आखिरी पोस्ट की बात करें तो ये उन्होंने 24 जनवरी 2023 को शेयर किया था. ये एक वीडियो है जो उन्होंने ब्रैंड के लिए शूट किया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

घर में सिर्फ तीन बल्ब, तीन पंखा और एक फ्रीज, फिर भी पहुंचा छप्पर फाड़ बिल; देखते ही सदमे में परिवार

वीरेंद्र रावत, रांची। झारखंड के उपभोक्ताओं के लिए 125 यूनिट तक बिजली बिल मुफ्त कर दी गई है। इसका लाभ गरीब उपभोक्ताओं को मिले इस उद्देश्य से इस योजना का लाभ उपभोक्ताओं को दिया गया है, पर राजधानी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now