आदित्य से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या ने शेयर की फोटो, चेहरे की हंसी है गायब

Ananya Panday Photo: आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी लेटेस्ट फोटो की वजह से चर्चा में है. इस फोटो में एक्ट्रेस का गुमसुम चेहरा और चेहरे की मायूसी देखकर उनके फैंस निराश हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस मायू

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

Ananya Panday Photo: आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी लेटेस्ट फोटो की वजह से चर्चा में है. इस फोटो में एक्ट्रेस का गुमसुम चेहरा और चेहरे की मायूसी देखकर उनके फैंस निराश हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस मायूसी वाली फोटो को जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गई.

ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में दिखीं हसीना अनन्या पांडे इस फोटो में ब्राउन कलर का लो नेक लाइन क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं. इस टॉप के साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस वर्क की स्कर्ट पहनी है जो उन पर काफी अच्छी लग रही है. इस तस्वीर को अनन्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

38 साल की इस शादीशुदा हसीना ने दिखाई बेडरूम की झलक, बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा

उदास आंखें ब्रेकअप की खबरों के बाद अनन्या की इस फोटो को देखकर लोग कई तरह के कयास लगा रहे हैं. फोटो में अनन्या के चेहरे से हंसी गायब है और वो कहीं और खोई हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया है और कैमरे के सामने परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

नव्या नवेली ने किया ये कमेंट अनन्या की इस फोटो पर जहां फैंस उनके इस किलर लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने ऐसा कमेंट किया कि वो मिनटों में वायरल हो गया. नव्या ने लिखा- 'तुम मेरे कोई भी सजेशन यूज नहीं करती हो.' जबकि ओरी ने अनन्या की इस कातिलाना लुक पर प्यार लुटाया. आपको बता दें, अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप की खबरों को तब और जोर मिला जब इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट एक्ट्रेस ने किया था. इस पोस्ट के बाद से ही अनन्या और आदित्य के ब्रेकअप की अटकलें लगने लगी थीं. अब दोनों के करीबी दोस्त ने उनके ब्रेकअप की बात शेयर की है. इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप का हिंट करण जौहर के चैट शो में बीते साल दिया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra: गहरे अर्थ रखता है राज ठाकरे का PM नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करना, शिवाजी पार्क में रचा इतिहास

ओमप्रकाश तिवारी , मुंबई। 17 मई (शुक्रवार) कोऐतिहासिक शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करना और उनसे ठीक पहले सभा को संबोधित करना महाराष्ट्र की राजनीति में गहरे अर्थ रखत

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now