Bollywood News Live- लाइव शो के बीच अरिजीत सिंह ने काटे नाखून, शादी की अफवाहों पर जाह्नवी कपूर का जवाब

Bollywood Latest News Updates: सिंगर अरिजीत सिंह जो अक्सर अपनी सादगी के लिए सोशल मीडिया पर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. वह इस बार नेटीजन्स की ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. अरिजीत सिंह का हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लाइव शो के द

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

Bollywood Latest News Updates: सिंगर अरिजीत सिंह जो अक्सर अपनी सादगी के लिए सोशल मीडिया पर लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. वह इस बार नेटीजन्स की ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. अरिजीत सिंह का हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लाइव शो के दौरान गाना गाते समय नाखून काटते दिखाई दे रहे हैं. अरिजीत की इसी वीडियो पर लोग तरह-तरह की कमेंटबाजी कर रहे हैं. तो वहीं बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग तिरुपति में शादी की अफवाहों पर जाह्नवी कपूर ने मजेदार जवाब देकर लोगों की बोलती बंद कर दी है. अरिजीत और जाह्नवी कपूर के साथ-साथ एस एस राजामौली भी बाहुबली की एनिमेटेड सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं...इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now