Janhvi Kapoor ने तिरुपति में शादी की अफवाहों पर किया रिएक्ट, एक्ट्रेस का जवाब वायरल

Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी लव लाइफ के लिए इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर आती हैं. इन्हीं स

4 1 23
Read Time5 Minute, 17 Second

Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी लव लाइफ के लिए इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ अक्सर पार्टीज और इवेंट्स में भी नजर आती हैं. इन्हीं सब के बीच कुछ दिनों पहले एक अफवाह वायरल हुई थी कि जाह्नवी कपूर तिरुपति मंदिर में शादी करना चाहती हैं. इन्हीं अफवाहों पर जाह्नवी कपूर ने अब अपना रिएक्शन दिया है, जो इंटरनेट पर छा गया है.

शादी की अफवाहों पर जाह्नवी कपूर का रिएक्शन

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Instagram) की शादी से जुड़ा एक पोस्ट हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया था. पोस्ट में लिखा था, तिरुपति बालाजी मंदिर में गोल्ड साड़ी में वह (जाह्नवी कपूर) शादी करना चाहती हैं. इसी पोस्ट पर जाकर जाह्नवी कपूर ने खुद कमेंट किया है. जाह्नवी कपूर ने कमेंट में लिखा- 'कुछ भी'. जाह्नवी (Janhvi Kapoor and Shikhar Pahariya) के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर वह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है.

लाइव शो के बीच अरिजीत सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, लोग बोले- 'भाई ये काम घर पर कर लेते'

लंबे समय से वायरल हो रहीं डेटिंग की खबरें

बता दें, जाह्नवी कपूर की डेटिंग की खबरें एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya News) अक्सर ही साथ नजर आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कई इवेंट्स में शिखर पहाड़िया के निक नेम शिखू का पेडेंट पहने नजर आई थीं. हालांकि जाह्नवी कपूर ने ऑफिशियली अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी. मिस्टर एंड मिसेज के बाद जाह्नवी कपूर सस्पेंस ड्रामा-थ्रिलर 'उलझ' में एक आईएफएस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी.

आदित्य रॉय कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे ने शेयर की फोटो, चेहरे की हंसी है गायब

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now