पिता की मौत के बाद रोल बेच रहा ये मासूम बच्चा, देखते ही अर्जुन कपूर ने लिया ये फैसला

Arjun Kapoor Offer To Help: कई बार जिंदगी आपको छोटी सी उम्र में ऐसे पड़ाव पर ला देती है कि आपने कभी सपने में भी उसकी कल्पना नहीं की होगी. दिल्ली के रहने वाले एक 10 साल के लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. पिता की मौत के बाद 10 साल का मासूम बच्चा रोल बन

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

Arjun Kapoor Offer To Help: कई बार जिंदगी आपको छोटी सी उम्र में ऐसे पड़ाव पर ला देती है कि आपने कभी सपने में भी उसकी कल्पना नहीं की होगी. दिल्ली के रहने वाले एक 10 साल के लड़के के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. पिता की मौत के बाद 10 साल का मासूम बच्चा रोल बनाकर लोगों को बेच रहा है और अपने परिवार का पेट पाल रहा है. इस बच्चे का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का दिल पसीज गया. एक्टर ने ना केवल इस बच्चे के जज्बे को सलाम किया बल्कि मदद करने के लिए हाथ भी बढ़ाया.

इंस्ट्रागाम पर शेयर किया पोस्ट अर्जुन कपूर इस बच्चे को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. एक्टर ने लिखा- अपने चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए ये बच्चा जिंदगी को जी रहा है. मैं इस बच्चे के जज्बे को सलाम करता हूं. पिता की मौत के महज 10 दिन बाद ही उनकी इस दुकान का सारा कामकाज खुज संभाल रहा है. मैं इसकी और इसकी बहन की शिक्षा में सहयोग करना चाहता हूं. अगर कोई इसके बारे में और कुछ जानता हैं तो मुझसे संपर्क करे.

'उन्हें लोगों को ये बताना पसंद है कि मैं कितना खाती हूं' अमिताभ बच्चन पर बोलीं दीपिका पादुकोण

तिलक नगर का रहने वाला है ये बच्चा ये बच्चा उस वक्त लाइमलाइट में आया जब सरबजीत सिंह नाम के ब्लॉगर ने इस मासूम का वीडियो शेयर किया. ये वीडियो वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर एरिए का है. इस वीडियो में सरबजीत के चिकन रोल बनाने की बेहतरीन तरीके को बताया साथ ही इस काम को करने के पीछे की दुखद स्टोरी भी बचाई. इस वीडियो में इस 10 साल के मासूम ने बताया कि वो वैरायटी के रोल्स बना सकता है और ये उसने अपने पिता से सीखा है. अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में निगेटिव रोल प्ले करेंगे. इस बात का ऐलान खुद रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके किया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now