लूज टी-शर्ट में दिखीं Deepika, कैमरा के साथ किया कुछ ऐसा...वायरल हो गया Video

Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बॉलीवुड का पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. सितबंर में दीपिका और रणवीर के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. जहां एक तरफ दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर के घर किलकारियां

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

Deepika Padukone and Ranveer Singh Video: बॉलीवुड का पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. सितबंर में दीपिका और रणवीर के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. जहां एक तरफ दीपिका (Deepika Padukone) और रणवीर के घर किलकारियां गूंजने की खबरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. वहीं दूसरी तरफ पॉवर कपल का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देख नेटीजन्स कंफ्यूज हो गए हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण लूज टी-शर्ट में बेबी बंप छिपाती और कैमरा के साथ कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं, जिसके बाद इंटरनेट पर लोगों की भौहें उचक गई हैं.

दीपिका-रणवीर का वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) और रणवीर सिंह का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एयरपोर्ट की पार्किंग एरिया नजर आ रहा हैं, जहां गाड़ियों के बीच से दीपिका पादुकोण आंखों पर काला चश्मा और लूज ब्राउन टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. फिर गाड़ियों के बीच से निकलते समय दीपिका पादुकोण कैमरा पर ऐसे हाथ मारती हैं कि फोकस उनपर से हट जाता है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) का इस तरह से कैमरा पर हाथ मारना लोगों को कंफ्यूज कर रहा है कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा जानबूझकर मस्ती में किया या कुछ छिपाने के लिए.

लाल परी बनकर आईं सान्या तो करिश्मा और खुशी कपूर ने ग्लैमरस अंदाज से लगाया तड़का, हसीनाओं की हर अदा है कमाल

रणवीर सिंह ने डिलीट कीं शादी की तस्वीरें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh News) हाल ही में दीपिका पादुकोण संग शादी की तस्वीरें डिलीट करने के लिए सुर्खियों में छा गए थे. दरअसल, रणवीर सिंह ने सिर्फ अपनी शादी की तस्वीरें ही नहीं, बल्कि 2023 से पहले की सैंकड़ों तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए हैं. रणवीर सिंह ने ऐसा क्यों किया है, इसपर तो कोई जानकारी मिली नहीं है लेकिन लोग एक्टर के इस एक्शन से बड़े ही हैरान हैं. रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में दिखाई देंगे. तो वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाली हैं.

शादी के बाद निखर गईं आरती सिंह, लाल सूट पहन ससुराल में ढाया ऐसा कहर, दीपक ने कर दिया KISS

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

गर्म तवे जैसी तप रही है दिल्ली! मौसम विभाग का अलर्ट- आज और कल कहर बरपाएगी गर्मी

नई दिल्ली: सड़कों पर सन्नाटा और बाजार में कोई चहल-पहल नहीं...ऐसा लगता है मानो लॉकडाउन के दिन हों। चिलचिलाती धूप और लू ने बुरा हाल कर रखा है। तापमान लगातार बढ़ रहा है। आने वाले दिनों में भी राहत के आसार नहीं हैं। मौसम विभाग के अनुसार, दो से तीन द

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now