दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में एनकाउंटर... बाइक से भाग रहा था बदमाश, गोली लगने के बाद पकड़ा गया

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

राजधानी दिल्ली (Delhi) के न्यू उस्मानपुर इलाके (New Osmanpur) में गुरुवार तड़के एनकाउंटर (Encounter) के बाद कत्ल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपी उमर के पैर में गोली लगी है. वह बाइक से जा रहा था, तभी पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया. पुलिस को देख आरोपी ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. इसके बाद जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोली उसके पैर में लग गई.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह सूचना मिली थी हत्या का आरोपी उस्मान दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान जब पुलिस को हत्या का आरोपी उमर नजर आया तो अफसरों ने उससे सरेंडर करने को कहा.

पुलिस का कहना है कि आरोपी उस्मान ने पुलिस टीम पर गोली चला दी और भागने की कोशिश की. इस दौरान जवाबी कार्रवाई में उमर के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया. उमर के खिलाफ कत्ल, कत्ल की कोशिश और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज हैं. पुलिस ने उमर के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: शराब देने से इनकार करने पर किया था सेल्समैन का मर्डर, अब एनकाउंटर में गोली लगने के बाद पकड़ा गया आरोपी

पुलिस के अनुसार, हत्या के आरोपी के साथ मुठभेड़ आज सुबह 7:15 बजे तीसरा पुस्ता रोड सिग्नेचर ब्रिज के पास हुई. इस मामले में सीलमपुर थाना पुलिस ने एक्शन लिया है. आरोपी उमर पुत्र शमशेर फारूकी चौहान बांगर दिल्ली का रहने वाला है. उमर सुबह के समय बाइक पर घूम रहा था, जब उसे रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो उमर के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया और जग प्रवेश अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई. आरोपी के पास से 7.65 एमएम की पिस्टल मिली है. उसने 2 राउंड फायरिंग की थी, जबकि मैगजीन में 2 राउंड बाकी थे. पुलिस ने एक राउंड गोली चलाई, जो उसके पैर में लगी. पुलिस पार्टी से कोई घायल नहीं हुआ. उमर के खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिस कार्रवाई का विरोध करने का केस दर्ज किया जा रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Politics: लालू की नाक पर आई रूडी से रोहिणी की लड़ाई, सारण में इसबार अलग ही हिसाब-किताब; क्या होगा खेला?

विकाश चन्द्र पाण्डेय, छपरा। Bihar Political News:सारण की रणभूमि में दांव राजद की डा. रोहिणी आचार्य का है और कमर पिता लालू प्रसाद कसे हुए हैं। परिवारवाद की इस नई पटकथा का एक अध्याय 2014 में राबड़ी देवी की हार से जुड़ा है। अगले चुनाव में बदला लेने के

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now