दिल्ली- लंच को लेकर भिड़ीं स्कूली छात्राएं, एक ने दूसरी के चेहरे पर ब्लेड से किया हमला

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली में 14 वर्षीय एक छात्रा के चेहरे पर उसके क्लासमेट ने ब्लेड से हमला कर दिया. इस कारण वह बुरी तरह घायल हो गई. उसके चेहरे पर 17 टांके लगाए गए हैं. इस तरह ब्लेड मारकर चेहरा खराब कर देने के बाद पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने आरोपी छात्रा पर कार्रवाई की मांग की है. यह मामला तब सामने आया, जब ब्लेड के हमले से लहूलुहान लड़की का वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ.

हमले के बाद लड़की का जख्मी चेहरे का वीडियो ऑनलाइन होने पर दिल्ली पुलिस ने इसका स्वत: संज्ञान लिया और मामले की जांच में जुट गई. इस घटना में लड़की बुरी तरह से जख्मी हो गई है. एक वरीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक सरकारी स्कूल के बाहर कुछ स्कूली छात्राओं में हाथापाई हुई थी. इसी दौरान एक लड़की ने दूसरे के चेहरे पर धारदार ब्लेड से हमला कर दिया.

टिफिन छीन कर भाग गई थी लड़कियां
वहीं पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि 29 अप्रैल को वह अपनी क्लासमेट के साथ सुबह करीब 11.20 बजे लंच कर रही थी. तभी कुछ लड़कियों ने मेरी दोस्त का टिफिन छीन लिया और भाग गई. जब मेरी सहेली ने उनलोगों से अपना टिफिन मांगा, तो वे गालियां देने लगीं. इसी बीच मैं बीच-बचाव करने के लिए गई थी. दोनों के बीच सिर्फ बहस ही हो रहा था, लेकिन जैसे मैं बीच में गई, उनलोगों ने हमलोग पर ब्लेड से हमला कर दिया.

Advertisement

बीच-बचाव के दौरान चेहरे पर चलाया ब्लेड
पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि इस घटना के बाद स्कूलवालों ने बेटी की कोई मदद नहीं की. छात्रा की मां का कहना है कि मेरी बेटी के चेहरे पर 17 टांके लगे हैं. उसकी हालत अब भी गंभीर है. ब्लेड के हमले से जख्मी होने के बाद किसी ने उसे अस्पताल तक ले जाना मुनासिब नहीं समझा.

जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि मेरी बहन नौवीं कक्षा की छात्रा है. जब उसके साथ लड़कियां झगड़ा कर रही थी, तो उसने सभी शांति बनाए रखने को कहा. इसके बावजूद उस पर ब्लेड से हमला किया गया. पुलिस को ऐसा करने वाली छात्राओं पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. वहीं पुलिस का कहना है कि जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत उन लड़कियों पर कार्रवाई की जाएगी, जो वीडियो में दिखाई दे रही हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Update: शिमला में सीजन का सबसे गर्म दिन रहा गुरुवार, जंगलों में दहकती आग ने भी किया पारा हाई

राज्य ब्यूरो, शिमला।Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में तीन दिन की धूप और वनों में लगी आग के कारण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है। प्रदेश में वीरवार सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। शिमला का अधिकतम तापमान 27.6 और ऊना का 41.8 डिग्री सेल्सियस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now