Delhi Crime- पिज्जा खिलाकर 7 माह का बच्चा चोरी, दो बार मासूम बेचा गया, 24 घंटे में बच्चा बरामद चार गिरफ्तार

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के पुर प्रहलादपुर इलाके से 7 माह के बच्चा चोरी होने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ में बच्चे को भी उनके चंगुल से सकुशल बरामद कर लिया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने दो बार बच्चे को बेचदिया था.

दक्षिण पूर्वी जिला पुलिस के डीसीपी के मुताबिक 4 मई को पुल प्रहलादपुर थाने में एक महिला पहुंची और उन्होंने बताया कि कुछ देर पहले बाजार में उसे दो महिलाएं मिली थी. जिनमें से एक की उम्र करीब 35 और दूसरी की 22 साल थी. दोनों उसके बच्चों को पिज्जा खिलाने के बहाने रेस्टोरेंट में ले गए. फिर 7 महीने के उनके बेटे को अपनी गोद में ले लिया और फ्रूटी लाने के बहाने से रेस्टोरेंट से बाहर निकली और बच्चे को लेकर फरार हो गईं.

इसके अलावा पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह अपनी सात और 9 साल की दो भतीजियों के साथ अपने 7 महीने को बेटे को लेकर बाजार से कुछ खरीदने निकली थी. तभी वह दो महिलाएं उनके पास आई और बोला कि बच्चे भूखे नजर आ रहे हैं,इन्हें हम पिज्जा खिला देते हैं. पिज्जा खाते समय उसने बहाने एक महिला ने 7 महीने के बच्चे को अपनी गोद में ले लिया और फ्रूटी लेने के बाहने बाहर निकल गईं. कुछ देर बाद बहाने दूसरी महिला भाग निकली. शिकायत मिलते ही दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की और 6 टीमों का गठन किया.

Advertisement

पिज्जा खिलाने के बहाने 7 माह का बच्चा चोरी

इनमें से पुलिस की दो टीम दुकान और दुकान से निकलने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी फुटेज जुटाने लगी है. जबकि दो टीमें आरोपियों के भागने के रूट को ट्रैक करने लगीं. साथ ही मुखबिरों को भी एक्टिव किया गया. ई-रिक्शा चालकों से बात करने और सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस को आरोपियों के कुछ सुराग मिले.

आरोपियों का पीछा करती हुई पुलिस की एक टीम फरीदाबाद के दयालबाग इलाके में पहुंची. लेकिन वहां पर ताला लटकता हुआ था. यहीं से पुलिस को उनका सही पता मिल गया. फिर पुलिस ने दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर इलाके से दोनों महिलाओं को पकड़ लिया.

बच्चा चोरी करने के आरोप में चार गिरफ्तार

पूछताछ के दौरान दोनों महिलाओं ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दिल्ली के नवजीवन कैंप में रहने वाले सुनील को उस बच्चे को बेच दिया. इसके बाद पुलिस ने लक्ष्मी नगर इलाके से सुनील को पकड़ा. पूछताछ में सुनील ने बताया कि उसने 7 महीने के मासूम को मुकेश नाम के एक ऐसे शख्स को बेचा. जिसका पास कोई बच्चा नहीं था फिर पुलिस ने मुकेश को पकड़ा और उसके पास से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया.

पुलिस ने इस मामले में उन दोनों महिलाओं के अलावा सुनील और मुकेश को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिन दो महिलाओं ने इतनी सफाई से मां की गोद से बच्चों का अपहरण किया है वह इस तरह कितने बच्चो को चोरी कर चुकी है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: सुखपाल खैहरा के बयान ने लिया राजनीतिक रंग, सीएम भगवंत मान ने रोड शो के दौरान पूछे तीखे सवाल

जतिंदर कुमार,जैतो। (Punjab Politcs Hindi News) खैहरा द्वारा बाहरी सूबों से आकर यहां मेहनत करने वाले लोगों के खिलाफ जो बोला जा रहा है वह उसकी छोटी सोच को दर्शाता है। हमें ऐसी छोटी सोच वाले लोगों से दूर रहना चाहिए। यह बात मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bha

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now