Delhi- विदेश से मिले ऑर्डर के बाद 2 शूटर्स ने तिलक नगर में दागी थी 15 से ज्यादा गोलियां, एक गिरफ्तार

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

सोमवार को पश्चिमी दिल्ली के कार के शो रूम पर हुई गोलीबारी की घटना में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ा खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है किविदेश से मिले ऑर्डर के बाद 2 शूटर्सने दिल्ली के तिलक नगर में 15 से ज्यादा गोलियां बरसाईं थीं.

हरियाणा के एक शूटर की पहचान सन्नी गुर्जर के रूप मेंहुई है, जो सीधा विदेश में बैठे कुख्यात गैंगस्टर से संपर्क में था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बताया कि बाइक पर 3 शूटरआए थे. इसमें से एक आरोपी केतन को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह दो शूटर्सको बाइक पर लेकर आया था.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग, मांगी 5 करोड़ रंगदारी, लॉरेंस बिश्नोई के विरोधी गैंग का हाथ!

Advertisement

सन्नी गुर्जर की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

वारदात के दौरान केतन बाइक पर बैठा था, जबकि दोनों शूटरों ने तकरीबन 15 से ज्यादा राउंड फायरिंग की थी.वारदात के समय बीजेपी नेता विकास त्यागी अपने बेटे के जन्मदिन पर गिफ्ट देने के लिए कार खरीदने आए थे. घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस भारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई थी.

स्पेशल सेल ने बताया किहरियाणा के हिसार के रहने वाले सन्नी गुर्जर ने तिलक नगर में फायरिंगकी थी. उसके खिलाफहिसार में डबल मर्डर का केस दर्ज है.सन्नी गुर्जर की तलाश में हरियाणा में स्पेशल सेल की कई टीमदबिश दे रही हैं. वहीं,दूसरे शूटर की तलाश जारी है.

डराने के मकसद से की गईथी गोलीबारी

वहीं, गिरफ्तार किए गए आरोपी केतन ने पूछताछ में खुलासा किया है कि फायरिंग का मकसद डराना था.केतन ने पुलिस को बताया कि हम तीन लोग इस वारदात में शामिल थे और हमने दहशत फैलाने के इरादे से ताबड़तोड़ गोलीबारी की थी. पुलिस ने केतन को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

बताते चलें कि सोमवार की शाम अचानक से तीन शूटर्स ने कार के शो रूम पर गोली चलाई थी. हालांकि, इस दौरान किसी की जान नहीं गई थी. मगर, इस दौरान शो-रूम में लगा कांच टूटने की वजह से चार लोगों को चोट लग गई थी.सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का नाम सामने आया है.

5 करोड़ की रंगदारी का लेटर मिला था

बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाद अब उसका विरोधी गैंग भी दिल्ली में एक्टिव हुआ है. विदेश में बैठे गैंगस्टर के इशारे कार शोरूम पर फायरिंग हुई और 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई. गोलियां चलाने से पहले 5 करोड़ की रंगदारी का लेटर दिया गया था.

तिहाड़ की जेल नंबर 2 में बंद नीरज बाली, नीरज बबानिया और विदेश में बैठा गैंग का उभरता चेहरा और हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के नाम से यह फिरौती मांगी गई थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Madhepura News: तांत्रिक के झांसे शख्स ने गंवाई बेटे की जान, भाई की पत्नी को डायन बताकर उतारा मौत के घाट

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा)। बीमार बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने अपने अन्य भाइयों के साथ मिलकर छोटे भाई की पत्नी पर डायन होने का आरोप लगाकर फंदे से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now