Gujarat News- वडोदरा नाव हादसा मामले में गिरफ्तार चार महिलाओं को राहत, कोर्ट ने सशर्त दी जमानत

पीटीआई, अहमदाबाद। गुजरात हाई कोर्ट ने बुधवार को कोटिया प्रोजेक्ट्स की चार महिला भागीदारों को जमानत दे दी। इन महिलाओं को 18 जनवरी को वडोदरा की हरनी झील में नाव पलटने की त्रासदी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। घटना में 12 छात्रों और दो शिक्षको

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, अहमदाबाद। गुजरात हाई कोर्ट ने बुधवार को कोटिया प्रोजेक्ट्स की चार महिला भागीदारों को जमानत दे दी। इन महिलाओं को 18 जनवरी को वडोदरा की हरनी झील में नाव पलटने की त्रासदी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। घटना में 12 छात्रों और दो शिक्षकों की मौत हो गई थी।

loksabha election banner

10 हजार रुपये के निजी मुचलके पर मिली जमानत

जस्टिस एमआर मेंगडे ने उन्हें 10 हजार रुपये के निजी मुचलके और इस शर्त पर जमानत दी कि वे गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे और अपने पासपोर्ट जमा कर देंगे। कोटिया प्रोजेक्ट्स को वडोदरा नगर निगम (वीएमसी) द्वारा झील के किनारे विकास परियोजना का ठेका दिया गया था।

15 आरोपितों में चार महिला साथी भी शामिल थीं

घटना के बाद लापरवाही के आरोप में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 15 आरोपितों में चार महिला साथी भी शामिल थीं। पीडि़तों के वकील मेहुल धोंडे ने जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि आवेदक तेजल आशीष दोशी, नेहा दीपेन दोशी, वैशाखी यश शाह और नूतन परेश शाह साझेदारी फर्म के कृत्यों के लिए सीधे जिम्मेदार हैं।

फर्म के लाभ में पांच प्रतिशत हिस्सेदारी

उन्होंने तर्क दिया कि उनमें से प्रत्येक की फर्म के लाभ में पांच प्रतिशत हिस्सेदारी है। हाई कोर्ट ने कहा कि वह आवेदकों की वैकल्पिक देनदारी पर टिप्पणी नहीं करेगा क्योंकि इसका फैसला ट्रायल कोर्ट द्वारा किया जाएगा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Swati Maliwal Case : विभव ने ठुकराया था ये ऑफर, चौंकाने वाली बात सामने आई; बिहार में पिता बोले- केजरीवाल के जेल...

संवाद सूत्र, कोचस (रोहतास)।Bihar Politics News स्वाति मालीवाल प्रकरण (Swati Maliwal Case) में विभव की गिरफ्तारी से उसके पिता व ग्रामीण हतप्रभ हैं। ग्रामीण अब तक नहीं जानते थे कि विभव अरविंद केजरीवाल के इतने खास हैं। इस प्रकरण से जुड़ी खबरें गांव

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now