Punjab Crime News- नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, सुबह सैर करने निकली महिला को नोच-नोचकर मार डाला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गुरदासपुर। पुलिस थाना भैणी मियां खां के तहत आते गांव किशनपुर में कुछ दिन से अपने मायके घर रह रही विवाहिता को गुरुवार को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच डाला।

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गुरदासपुर। पुलिस थाना भैणी मियां खां के तहत आते गांव किशनपुर में कुछ दिन से अपने मायके घर रह रही विवाहिता को गुरुवार को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोच डाला।

loksabha election banner

इस दौरान महिला की मौत हो गई। मृतक सुबह करीब पांच बजे घर से सैर करने के लिए निकली थी। सैर करते समय जब वह जागोवाल बेट के श्मशानघाट के पास पहुंची तो वहां झुंड में बैठे कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया।

महिला का पति बीएसएफ में तैनात

हरजीत कौर (25) पुत्री प्रीतम सिंह के स्वजनों ने बताया कि उनकी बेटी की शादी गांव खोजकीपुर निवासी हरजिंदर सिंह के साथ हुई थी। उनका दामाद बीएसएफ में छत्तीसगढ़ में तैनात है। उसका एक आठ साल और एक चार साल का बेटा है। वह पिछले कुछ दिनों से उनके पास रहने के लिए आई हुई थी। वह सुबह करीब पांच बजे सैर करने के लिए घर से निकली थी। काफी समय तक जब वह लौट कर नहीं आई तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें:Punjab News: अकाली दल और AAP पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, राज्य चुनाव आयोग की ओर से जारी चेतावनी

शव के पास बैठा था कुत्तों का शव

गांव जागोवाल बेट के श्मशानघाट के पास हरजीत का शव पड़ा मिला। उसके शव के पास ही कुत्तों का झुंड बैठा हुआ था। मृतक के स्वजनों ने प्रशासन से मांग की है कि आवारा कुत्तों की समस्या का स्थाई समाधान निकाला जाए ताकि कोई और इनका शिकार न होने पाए। थाना भैणी मियां खां की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:Punjab News: नवजोत सिद्धू गुट और कांग्रेस नेताओं के बीच खींचतान जारी, चुनाव प्रचार में नहीं देंगे एक-दूसरे का साथ

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Explainer: क्या सरकार जबरन जमीन का अधिग्रहण कर सकती है? SC ने रख दी सबसे बड़ी शर्त

Supreme Court News: सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के जमीन अधिग्रहण करने की शर्त तय कर दी है. गुरुवार को अदालत ने कहा कि सभी अधिग्रहण अनुच्छेद 300A के पैमाने पर खरे उतरने चाहिए. अनुच्छेद 300A के तहत, लोगों को संपत्ति का संवैधानिक अधिकार दिया गया है. सुप्र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now