Muktasar Crime News- दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा अदालत से फरार हवालाती, भागने में मदद करने वाला साथी भी गिरफ्तार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। दो दिन पहले मुक्तसर की अदालत से कर्मचारियों को धक्का देकर फरार हुए हवालाती को जिला पुलिस ने उसे एक अन्य साथी के साथ काबू कर लिया है। हवालाती को एक योजना के तहत भगाने में मुक्तसर निवासी एक युवक न

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। दो दिन पहले मुक्तसर की अदालत से कर्मचारियों को धक्का देकर फरार हुए हवालाती को जिला पुलिस ने उसे एक अन्य साथी के साथ काबू कर लिया है। हवालाती को एक योजना के तहत भगाने में मुक्तसर निवासी एक युवक ने मदद की थी। भागने के लिए एक बाइक का इस्तेमाल किया गया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस को चकमा देकर भागा था आरोपित

एसपी (डी) मनमीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट केस में नामजद हवालाती जश्नदीप सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी जंडियाला गुरु अमृतसर को दो मई को पुलिस टीम द्वारा जिला अदालत में पेशी पर लाया गया था जोकि बख्शीखाना से पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। मामले में थाना सदर में फरार हवालाती के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई।

एसएसपी मीना की ओर से किया गया टीम का गठन

एसएसपी भागीरथ सिंह मीना की ओर से पुलिस टीमों का गठन किया गया। शनिवार को पुलिस टीम ने ह्यूमन इंटेलिजेंस व टेक्निकल सेल की सहायता से हवालाती जश्नदीप सिंह उर्फ बल्ली को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। हिरासत में आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया कि अदालत परिसर से उसे भगाने में उसकी मदद उसके साथी कर्ण कुमार उर्फ कांचा पुत्र रवि कुमार निवासी ऊंचा वेहड़ा मुक्तसर ने की थी।

यह भी पढ़ें:Punjab News: 'CM मान को सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में किया जाए नामजद', चरणजीत चन्नी ने मुख्‍यमंत्री पर साधा निशाना

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

वहीं मामले में जुर्म में वृद्धि कर आरोपित कर्ण कुमार के खिलाफ धारा 379/411/225 के तहत केस दर्ज कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित से वो बाइक भी बरामद कर ली गई है जो हवालाती जश्नदीप सिंह को भगाने में इस्तेमाल की गई थी। आरोपित कर्ण से पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान हवालाती को भगाने के सिलसिले में अगर कोई और भी बात सामने आती है तो बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:Punjab News: बसपा ने पंजाब की 13 सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, आनंदपुर साहिब से इस प्रत्‍याशी पर खेला दांव

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

खाना पकाने के बाद बचे हुए तेल का क्या करें? ICMR ने बताई जरूरी बात

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now