Punjab News- पटियाला में परनीत कौर के कार्यक्रम में किसानों ने खोला मोर्चा, भगदड़ में एक की मौत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटियाला। पटियाला से भाजपा प्रत्याशी परनीत कौर के घनौर विधानसभा क्षेत्र के सेहरा गांव में रखे कार्यक्रम के दौरान किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया।

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटियाला। पटियाला से भाजपा प्रत्याशी परनीत कौर के घनौर विधानसभा क्षेत्र के सेहरा गांव में रखे कार्यक्रम के दौरान किसानों ने विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

इस दौरान भगदड़ में एक किसान की मृत्यु हो गई। उक्त मृतक किसान सुरिंदर पाल सिंह निवासी गांव आकड़ी के शव को राजपुरा के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां संयुक्त किसान मोर्चा के नेता मौजूद हैं।

ये नेता पहुंचे अस्‍पताल

इसके साथ ही राजपुरा के अस्पताल में कांग्रेस के उम्मीदवार डॉक्टर धर्मवीर गांधी, कांग्रेस के पूर्व विधायक हरदयाल कंबोज , घनौर से आम आदमी पार्टी के विधायक गुरलाल घनौर, शिरोमणि अकाली दल के राजपुर हलका प्रभारी चरणजीत सिंह बराड़ और अकाली दल के प्रत्याशी एनके शर्मा भी अस्पताल पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें:Punjab News: 'CM मान को सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में किया जाए नामजद', चरणजीत चन्नी ने मुख्‍यमंत्री पर साधा निशाना

परनीत कौर ने दी सफाई

इसके साथ ही परनीत कौर ने अपने व्हाट्सएप ग्रुप पर एक वीडियो को वायरल करते हुए कहा है कि यह किसान स्वयं ही गिरा न कि किसी द्वारा धक्का मारे जाने से गिरा है।

यह भी पढ़ें:Muktasar Crime News: दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा अदालत से फरार हवालाती, भागने में मदद करने वाला साथी भी गिरफ्तार

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नूंह बस हादसा: बस रोको आग लगी है... काश! बाइक सवार के आने से पहले ड्राइवर को पता चल जाता

राजीव प्रजापति, नूंह: हरियाणा के नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली-मानेसर-पलवल-एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार-शनिवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरी एक चलती बस में अज्ञात कारणों से आग लग गई। बस में सवार आठ लोग जि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now