Punjab News- गुजरात के भरूच में CM मान ने निकाला रोड शो, केंद्र को घेरते हुए बोले- केजरीवाल से डरती है भाजपा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़/गुजरात। मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को गुजरात के भरूच पहुंचे। वहां उन्होंने आप उम्मीदवार चैतर वसावा के पक्ष में एक बड़ा रोड शो निकाला और कहा कि भाजपा केजरीवाल से डरती है। उन्हें सुनने के लिए हजारों लोग इकट

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़/गुजरात। मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार को गुजरात के भरूच पहुंचे। वहां उन्होंने आप उम्मीदवार चैतर वसावा के पक्ष में एक बड़ा रोड शो निकाला और कहा कि भाजपा केजरीवाल से डरती है। उन्हें सुनने के लिए हजारों लोग इकट्ठा हुए थे। उन्होंने कहा कि भरूच पर सबका ध्यान है कि यहां क्या होगा क्योंकि भरूच के लोग क्रांतिकारी हैं।

loksabha election banner

सही के लिए लड़ रही है AAP: सीएम मान

भरूच के लोगों ने उन्हें, अरविंद केजरीवाल और उनके उम्मीदवार चैतर वसावा को जो प्यार दिया है, उसका बदला वे कभी नहीं चुका सकते। मान ने कहा कि चैतर भाई लोगों और उनके अधिकारों के लिए लड़ते हैं। वह आम लोगों के मुद्दों को हल करने के लिए लड़ रहे हैं। यही वजह थी कि भाजपा ने उन्हें जेल में डाल दिया था। लेकिन वह अब बाहर हैं और एक बार फिर जो सही है उसके लिए लड़ रहे हैं।

केजरीवाल को झूठे मामले में किया गिरफ्तार: मुख्‍यमंत्री

मान ने कहा कि भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को झूठे मामले में गिरफ्तार किया। उन्होंने चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल को जेल में डाल दिया क्योंकि वे अरविंद केजरीवाल को प्रचार करने से रोकना चाहते थे। लेकिन वे नहीं जानते कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ एक व्यक्ति नहीं हैं, वह एक विचार हैं, एक सोच हैं और वे उनकी सोच को कभी रोक नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें:Nijjar Murder Case: निज्जर हत्याकांड में सुंडल गांव का कर्णप्रीत सिंह गिरफ्तार, परिजनों ने कुछ भी बोलने से किया इंकार

डरी हुई है भाजपा: सीएम

मान ने कहा कि भाजपा इतनी डरी हुई है कि उन्होंने हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने विपक्षी दलों के खाते फ्रीज कर दिए। मान ने कहा कि गैर-भाजपा राज्यों में वे विधायक खरीदते हैं और सरकारें गिराते हैं।

यह भी पढ़ें:Archana Express Train: लुधियाना में अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन से अलग हुए डिब्बे, बाल-बाल टला बड़ा हादसा

चंडीगढ़ का उदाहरण सबके सामने है। भाजपा ने अवैध तरीके से अपना मेयर बनाने के लिए आप के आठ वोटों को अमान्य कर दिया था, लेकिन फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर आम आदमी पार्टी का मेयर बना। मान ने कहा कि भाजपा सरकार के पास अपने दस साल के रिपोर्ट कार्ड में दिखाने के लिए कुछ नहीं है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK Live Score: बारिश के बाद गरजे RCB के बल्लेबाज, चेन्नई को जीत के लिए मिला 219 रनों का टारगेट

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now