Haryana News- झज्जर में CM सैनी मंच से दे रहे थे भाषण, तभी अचानक पंखों में लगी आग; पूरा पंडाल खाली

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, झज्जर। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जिले के बेरी में रविवार को विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Rally) को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान पंडाल में लगे पंखों में एक

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, झज्जर। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जिले के बेरी में रविवार को विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Rally) को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान पंडाल में लगे पंखों में एक के बाद एक दो बार आग लगी।

loksabha election banner

सीएम सैनी (Nayab Saini) ने इस दौरान भाषण रोका लेकिन बाद में उन्होंने भाषण बीच में छोड़ दिया। सभा में आए सभी लोगों को पंडाल खाली करने को बोला गया। आग लगने का कारण शॉर्टसर्किट बताया जा रहा है।

जहां यह आग लगी वह स्थान मीडिया के कैमरा की व्यवस्था वाला स्थान है। बताते चलें कि इन्हीं पंखों के ऊपर बिजली की तारों की व्यवस्था है। जिनमें आग लगी है। बीच में आई रुकावट के बाद सीएम को अपना संबोधन एक दम जल्दी से खत्म करना पड़ा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

जिनपिंग-पुतिन के बीच हो गई सीक्रेट डील, यूक्रेन-अमेरिका-यूरोप के लिए डेंजर काउंटडाउन

Russia China Secret Deal: इतिहास गवाह है.. महाशक्तियों में जंग जितनी मुश्किल से शुरू होती है, खत्म भी उतनी ही मुश्किल से होती है. इस जंग का नतीजा महाविनाश होता है. चीन की राजधानी बीजिंग में दो महाशक्तियों के बीच सबसे बड़ी सुपर पावर के खिलाफ हुई सी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now