Haryana News- पूर्व विधायक ने हरियाणा पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे पांच लाख रुपये, पुलिस ने दर्ज किया केस

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कैथल। एक युवक को हरियाणा पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। गांव ग्योंग निवासी जिले सिंह की शिकायत पर गुहला से पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी, उसके बेटे कर्ण सिंह और पवन

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कैथल। एक युवक को हरियाणा पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। गांव ग्योंग निवासी जिले सिंह की शिकायत पर गुहला से पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी, उसके बेटे कर्ण सिंह और पवन कुमार के विरुद्ध सदर थाना में केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

आरोपी नेनेताओं के साथ जान पहचान की बात कही

शिकायत में बताया कि आरोपित फूल सिंह ने उसको कहा था कि वह उसके पोते शिवचरण को हरियाणा पुलिस में नौकरी लगवा देगा। इसके लिए पांच लाख रुपये देने होंगे। वह उसके पोते का काम पक्का करवा देगा। उसकी सरकार के नेताओं और बड़े अधिकारियों के साथ जान पहचान है।

2021 में दिए थेदो लाख रुपये नकद

उसने अपने पोते को नौकरी दिलवाने के लिए पांच लाख रुपये देने की बात मान ली थी। उसने 21 अगस्त 2021 को आरोपित को गांव ग्योंग में बुलाकर दो लाख रुपये नकद दे दिए थे। तीन दिन बाद बकाया के तीन लाख रुपये भी गांव में ही आरोपितों को दे दिए थे। उसके पास पैसे देते हुए कि ऑडियो और वीडियो रिकार्डिंग भी है।

यह भी पढ़ें:Haryana News: 'मैंने मां को मार दिया, लाश गली में पड़ी है', घर में आकर पत्नी से बोला हत्यारोपित बेटा

पीड़ित ने आरोपी से मांगे पांच लाख रुपये

उस समय हरियाणा पुलिस की भर्ती निकली हुई थी, लेकिन उसके पोते को नौकरी पर नहीं लगवाया गया। उसने आरोपित से पांच लाख रुपये मांगे तो उसने कई बार समय मांगा, लेकिन पैसे वापस नहीं किए। इसके बाद भी वह पंचायत लेकर आरोपित के घर गया था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

आरोपितों ना तो उनके पैसे वापस किए और उल्टा उसके परिवार को बदमाशों से उठवाने की धमकी दे दी। बता दें कि पूर्व विधायक पर पहले भी पैसों के लेन देन को लेकर केस दर्ज हो चुके हैं। जांच अधिकारी एसआई वजीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:Haryana Crime News: 'आप बस मुझे खुश कर दीजिए, फिर मैं...', महिला टीचर ने पुलिस को बताई आपबीती

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Politics : तेजस्वी ने क्या कह दिया ऐसा? बिहार में गरमाई सियासत, BJP नेता बोले- बस 4 जून का इंतजार करिए...

राज्य ब्यूरो, पटना।Bihar Politics In Hindi केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस एवं राजद (RJD)के साथ ही आइएनडीआइए पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का सियासी खेल खत्म हो गया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now