चंडीगढ़ में भाजपा को बड़ा झटका, शीला फूल सिंह ने अपने 500 समर्थकों के साथ कांग्रेस का थामा हाथ

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। Sheila Phool Singh Joins Congress: भाजपा की प्रमुख नेता, तीन बार की पार्षद और तीन बार की डिप्टी मेयर रह चुकी शीला फूल सिंह अपने 500 समर्थकों के साथ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। शीला चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़। Sheila Phool Singh Joins Congress: भाजपा की प्रमुख नेता, तीन बार की पार्षद और तीन बार की डिप्टी मेयर रह चुकी शीला फूल सिंह अपने 500 समर्थकों के साथ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। शीला चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एच एस लकी, भारत गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुई हैं।

loksabha election banner

भाजपा में हो रही थी घुटन: शीला फूल सिंह

इस दौरान चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र से और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं में विधायक और प्रवक्ता एआईसीसी कुलदीप राठौड़ शामिल थे। शीला ने कहा कि वह बीजेपी में घुटन महसूस कर रही थीं और पार्टी ने पिछले 10 सालों में कुछ नहीं किया। शीला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी वह पार्टी है जो शहर और देश का भला कर सकती है।

एच एस लकी ने कांग्रेस में किया स्‍वागत

वहीं चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एच एस लकी ने कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए कहा कि शीला पार्टी में शामिल होने वाली पांचवीं पूर्व पार्षद हैं। अन्य चार पूर्व पार्षद हैं - सुनीता, नरेश, मंजीत सिंह चौहान और दर्शन गर्ग भी इस लिस्‍ट में शामिल हैं। लकी ने कहा कि जल्द ही और लोग कांग्रेस में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें:Punjab News: पंजाब में वरदान साबित हुई SSF, CM मान ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर कर बांधे तारीफों के पुल

मौके पर मनीष तिवारी भी रहे मौजूद

मौके पर मौजूद चंडीगढ़ से कांग्रेस प्रत्‍याशी मनीष तिवारी ने कहा कि गठबंधन का अभियान हर गुजरते दिन के साथ गति पकड़ रहा है और जल्द ही यह अपने चरम पर पहुंच जाएगा। वहीं नए कार्यकर्ताओं के शामिल होने की खुशी में कार्यकर्ताओं के बीच लड्डू बांटे गए।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gurmeet Ram Rahim: डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह फिर आना चाहता है जेल से बाहर, हाई कोर्ट के समक्ष आदेश को हटाने की लगाई गुहार

दयानंद शर्मा, चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह (Gurmeet Ram Rahim) फिर जेल से बाहर आना चाहता है। इसी उम्मीद से किसी भी तरह की पैरोल या फरलो देने पर रोक के आदेश को हटाने के लिए हाई कोर्ट के समक्ष गुहार लगाई है। डेरा प्रमुख के अनुसार, इस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now