Chandigarh News- खरड़ में दिनदहाड़े बाउंसर की गोली मारकर हत्या, कई दिनों से मिल रही थी धमकियां

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, खरड़। मोहाली के खरड़ के गांव चंदो में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, यह घटना दोपहर करीब 12.30 बजे हुई है।

<

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, खरड़। मोहाली के खरड़ के गांव चंदो में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, यह घटना दोपहर करीब 12.30 बजे हुई है।

loksabha election banner

करीब 12 बजे जब वह जिम से मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था तो गांव चंदो के पास 2 मोटरसाइकिल सवार अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने सक्रिय किया मुखबिर नेटवर्क

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच की जा रही है। मृतक की पहचान मनीष कुमार उम्र (26) निवासी गांव त्यूड़ के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के मुखबिर नेटवर्क को सक्रिय कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें;Mohali Road Accident: जीरकपुर में स्कूटी से स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, सिर पर चढ़ा पहिया; मौके पर तोड़ा दम

45 दिनों में ये चौथी हत्या

परिवार वालों का कहना है कि पहले भी मनीष को मारने की धमकियां मिल रही थी। फिलहाल इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि बीते 45 दिनों में खरड़ में यह चौथा कत्ल का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें:Punjab News: कांग्रेस ने फिरोजपुर सीट पर उतारा उम्मीदवार, देखें पंजाब की 13 सीटों पर कैंडिडेट की लिस्ट

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के रोड शो में प्रदर्शन, दो जगह लोगों ने दिखाए काले झंडे; सीएम ने कही ये बात

दिलबाग, मोगा। (Punjab Hindi News) आम आदमी पार्टी प्रत्याशी करमजीत अनमोल के पक्ष में रोड शो करने आए मुख्यमंत्री भगवंत मन (CM Bhagwant Mann) को विरोध का सामना करना पड़ा है। ठेका मुलाजिम संघर्ष कमेटी के बैनर तले पावर काम के कच्चे मुलाजिमोन यह प्रदर्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now