Chirag Paswan- भरी सभा में चाचा और चचेरे भाई पर बरस पड़े चिराग पासवान, क्या आरोप बर्दाश्त करेंगे पशुपति पारस?

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, समस्तीपुर। Bihar Politics News Hindi:बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले कुछ ऐसी सीटें हैं जो कि काफी चर्चा में हैं। इसी क्रम में एक समस्तीपुर सीट ऐसी है जो कि काफी हॉट सीट मानी जा रही है। इस सीट से बिहार सरकार के

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, समस्तीपुर। Bihar Politics News Hindi:बिहार में तीसरे चरण के मतदान से पहले कुछ ऐसी सीटें हैं जो कि काफी चर्चा में हैं। इसी क्रम में एक समस्तीपुर सीट ऐसी है जो कि काफी हॉट सीट मानी जा रही है। इस सीट से बिहार सरकार के कद्दावर मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी चुनाव लड़ रही हैं।

loksabha election banner

बुधवार को शांभवी चौधरी के लिए उच्च विद्यालय कुशेश्वरस्थान के खेल मैदान में एक जनसभा आयोजित की गई थी जिसमें एलजेपी (रामविलास) के मुखिया चिराग पासवान, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, स्थानीय विधायक अमन भूषण हजारी समेत कई कद्दावर नेता मौजूद थे।

चिराग पासवान ने चाचा और चचेरे भाई पर धोखा देने का लगाया आरोप

इस जनसभा में एक बार फिर से चिराग पासवान अपने चाचा और चचेरे भाई पर धोखा देने का आरोप लगा दिया। उन्होंने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज पर पार्टी को हाईजैक कर हमें अकेला छोड़ देने का आरोप लगाया। जबकि लोजपा और परिवार में विभाजन कराने में इशारे ही इशारे में बिना नाम लिए महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी सन्नी हजारी के पिता महेश्वर हजारी पर ठीकड़ा फोड़ा। उन्होंने इन लोगों से सावधान रहने की अपील की।

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि कुशेश्वरस्थान से मेरे पिताजी स्व. रामविलास पासवान का काफी लगाव था। मेरे पिताजी यहां कई विकास कार्य किए। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि अपने पिताजी के अधूरे कार्य को अपनी छोटी बहन शांभवी चौधरी के साथ मिलकर पूरा करूंगा। उन्होंने देश के स्वाभिमान की रक्षा के लिए नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने हेतु लोजपा प्रत्याशी शांभवी चौधरी के चुनाव चिन्ह हेलिकाप्टर छाप का बटन दबाकर विजय बनाने का आह्वान किया।

अब विदेशी ताकत आंख उठाकर नहीं देख सकती: सम्राट चौधरी

वहीं सम्राट चौधरी ने कहा कि आप लोगों के आशीर्वाद से आज देश को 56 इंच के सीना वाला प्रधानमंत्री मिला है। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भरत को कभी मुगलों ने लूटा तो कभी अंग्रेजों ने। भारत को लूटने में गजनवी भी पीछे नहीं रहा। लेकिन, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चौकीदारी में कोई विदेशी ताकतें देश में घुसपैठ की बात तो दूर आंख उठाकर भी नहीं देख सकता है। यह मोदी की गारंटी है।

बिहार में भी बनेगा भव्य मां सीता का मंदिर: सम्राट चौधरी

उन्होंने कहा कि 500 वर्षों तक भगवान श्रीराम अपनी जन्मभूमि अयोध्या में टेंट में रहे, पर किसी को इसकी चिंता नहीं थी। लेकिन, यशस्वी प्रधानमंत्री ने अयोध्या में भव्य मंदिर भी बनवाया और उसमें प्रभु श्रीराम के प्रतिमा भी स्थापित किया। भगवान श्रीराम का मंदिर बनाने वाले प्रधानमंत्री के शासनकाल में ही मिथिलांचल के सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर भी बनेगा।

ये भी पढ़ें

Chirag Paswan: तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन

Samrat Chaudhary: 'मोदी के रहते मुसलमानों को तो ...', सम्राट चौधरी ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम, सियासत तेज

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मैंने गाजा में बमबारी रोकने के लिए... हिंदू-मुस्लिम के आरोपों पर PM ने बताई वो बात

PM Modi Interview Lok Sabha Chunav: चुनाव में हिंदू-मुस्लिम करने के विपक्ष के आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ा खुलासा किया है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम ने बताया कि रमजान में हमने गाजा में विशेष दूत भेजा था. उन्होंने कहा कि यह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now